JABALPUR: रांझी क्षेत्र में बदमाशों ने मचाया कोहराम, शराब दुकान में घुसकर तोडफ़ोड़, कर्मचारी को तलवार मारी..!

JABALPUR: रांझी क्षेत्र में बदमाशों ने मचाया कोहराम, शराब दुकान में घुसकर तोडफ़ोड़, कर्मचारी को तलवार मारी..!

प्रेषित समय :17:44:16 PM / Mon, Jun 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित बड़ा पत्थर रांझी में उस वक्त अफरातफरी व भगदड़ मच गई. जब हथियारों से लैस बदमाशों ने कोहराम मचा दिया. बदमाशों ने एक शराब दुकान में घुसकर तोडफ़ोड़ कर कर्मचारी पर तलवार से हमला कर दिया, इसके बाद डुमना रोड पर भी राह चलते लोगों के साथ मारपीट कर हंगामा मचाया. घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद हमलावरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रांझी क्षेत्र के तीन बदमाश रोहित, हरीश व रेहान सोनकर हथियारों से लैस होकर बड़ा पत्थर में शराब दुकान पहुंचे. यहां पर बदमाशों ने दुकान में लगी जाली में तलवार मारना शुरु कर दिया. जिससे दुकान के अंदर बैठे कर्मचारी घबरा गए, वे कुछ समझ पाते इससे पहले तीनों बदमाश जाली का दरवाजा खोलकर अंदर आए और कर्मचारी अखिलेश गुप्ता से रुपयों की मांग करने लगे. अखिलेश द्वारा मना करने पर दुकान के अंदर तोडफ़ोड़ करते हुए अखिलेश पर तलवार से हमला कर दिया. हमले में अखिलेश के पेट में गंभीर चोटें आई और वह दुकान के अंदर ही गिर गया. हमले के बाद तीनों बदमाश बाहर आए और गाली गलौज करते हुए भाग निकले. साथी कर्मचारियों ने अखिलेश को अस्पताल पहुंचाकर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ के बाद हमलावरों की तलाश शुरु कर दी. पुलिस अभी तलाश में जुटी ही थी कि बदमाश डुमना रोड पर पहुंच गए, यहां पर भी आने जाने वाले लोगों के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी. जिससे यहां भी लोग घरों तक नहीं पहुंच गए. घटना की जानकारी मिलने पर रांझी पुलिस डुमना रोड पहुंच गई उस वक्त बदमाश भाग चुके थे. पुलिस ने शराब  दुकान में की गई तोडफ़ोड़ के सीसीटीवी फुटेज भी बरामद किए है. इधर शराब दुकान कर्मचारियों का कहना है कि इसके पहले भी बदमाशों द्वारा रुपयों की मांग कर तोडफ़ोड़ व मारपीट की गई, जिसकी शिकायत रांझी थाना पुलिस से की गई थी. फिर भी पुलिस ने इस ओर ध्यान नहीं दिया, जिसके चलते बदमाशों ने फिर इस तरह की घटना को अंजाम दिया है.

माढ़ोताल क्षेत्र में भी चाकूबाजी-

इसी तरह पुरानी बस्ती करमेता निवासी आशिक गोटिया, वीरु चौधरी व सौरभ गोटिया मोटर साइकल से शंकर नगर से चुंगी जा रहे थे. इस दौरान नितिन पटेल अपने साथी नीलेश व एक अन्य के साथ आ रहा था. दोनों मोटर साइकलों में भिंड़त हो गई. जिसपर नितिन ने गाली गलौज कर दी. विरोध करने पर नितिन ने वीरु पर चाकू से हमला कर दिया. वीरु पर हमला होते देख आशिक व सौरभ ने बीच बचाव किया तो उनपर भी हमला किया. हमले में तीनों के शरीर पर चोटे आई. पुलिस ने हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

रुपया न देने पर बॉटल फोड़कर मारी-

गोहलपुर स्थित रददी चौकी में मुकेश बर्मन पर वीरेन्द्र नामक बदमाश ने उस वक्त बॉटल फोड़कर हमला कर दिया, जब मुकेश गुप्ता होटल में बैठा चाय पी रहा था. दोनों के बीच रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. पुलिस ने घायल मुकेश को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां पर मुकेश की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 307 के तहत प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जम्मू-काश्मीर के कठुआ में आतंकी हमला: एमपी के छिंदवाड़ा का जवान कबीर दास शहीद, 8 दिन पहले ड्यूटी पर लौटा था

एमपी हाईकोर्ट ने कहा, रद्द नहीं होगी भोजपुरी गायिका नेहासिंह पर एफआईआर, विशेष ड्रेस को व्यंग्य से जोडऩा सही नहीं

एमपी में 3 दिन होगी ताबड़तोड़ प्री-मानसून बारिश, आईएमडी ने जारी किया येलो अलर्ट

एमपी के सिवनी जिले में आकाशीय बिजली ने ली दो मजदूरों की जान, 14 झुलसे

एमपी के सभी 29 नव-निर्वाचित सांसदों को दिल्ली से आया बुलावा, सीएम मोहन यादव से मिले शिवराज सिंह..!