एक्टर अभिषेक बच्चन ने एक साथ खरीदे 6 अपार्टमेंट, 4894 वर्गफीट में फैले इन फ्लैट्स की कीमत उड़ा देगी होश

एक्टर अभिषेक बच्चन ने एक साथ खरीदे 6 अपार्टमेंट, 4894 वर्गफीट में फैले इन फ्लैट्स की कीमत उड़ा देगी होश

प्रेषित समय :14:42:39 PM / Wed, Jun 19th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री से धमाका करने वाली खबर आ रही है. आपको बता दें कि ये खबर अभिषेक बच्चन से जुड़ी है. दरअसल, हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो अभिषेक ने मुंबई के बोरीवली एरिया में ओबेरॉय रियल्टी के ओबेरॉय स्काई सिटी प्रोजेक्ट में छह फ्लैट खरीदे हैं. प्रॉपर्टी रजिस्ट्रेशन दस्तावेजों की मानें तो इन फ्लैट्स के लिए अभिषेक ने भारी-भरकम कीमत चुकाई है. बताया जा रहा है कि अभिषेक ने इन 6 फ्लैट्स के लिए 15.42 करोड़ रुपए अदा किए हैं.

अभिषेक ने बोरीवली में खरीदें 6 अपार्टमेंट

अभिषेक बच्चन ने 31,498 रुपए प्रति वर्ग फुट के हिसाब से 4,894 वर्ग फुट का कारपेट एरिया खरीदा है. उनके ये छह फ्लैट बोरीवली पूर्व में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे के किनारे एक हाई राइज बिल्डिंग की 57वीं मंजिल पर हैं. रिकॉर्ड यह भी बताते हैं कि इन फ्लैट्स का रजिस्ट्रेशन इसी साल 28 मई को किया गया था और इसमें उन्हें 10 पार्किंग स्पेस मिला है. रिपोर्ट्स की मानें तो छह में से दो फ्लैट 252 वर्ग फुट के हैं, दो लगभग 1100 वर्ग फुट (कारपेट) और बाकी दो 1094 वर्ग फुट के हैं. बता दें कि अभिषेक ने पहले ओबेरॉय रियल्टी बिल्डिंग में निवेश किया था. 2021 में उन्होंने वर्ली में ओबेरॉय रियल्टी के माध्यम से मुंबई की ओबेरॉय 360 वेस्ट बिल्डिंग में एक फ्लैट 45.75 करोड़ में बेचा. उन्होंने 2014 में यह फ्लैट लगभग 41 करोड़ रुपए में खरीदा था.

अभिषेक बच्चन का वर्कफ्रंट

बात अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की करें तो लंबे समय से उन्होंने कोई हिट फिल्म नहीं दी है. हालांकि, उनके ज्यादातर फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुई, जो खास कमाल नहीं कर पाई. बताया जा रहा है कि वे शूजीत सरकार की अनटाइटल फिल्म में दिखाई देंगे, जिसमें जॉनी लीवर, अहिल्या बामरू और जयंत कृपलानी लीड रोल में होंगे. फिल्म का निर्माण रोनी लाहिरी और शील कुमार कर रहे हैं. यह इस साल के अंत में यानी 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा वे अक्षय कुमार- रितेश देशमुख के साथ तरुण मनसुखानी की फिल्म हाउसफुल 5 भी नजर आएंगे. यह फिल्म साल 2025 में रिलीज होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह पर बीजेपी ने लिया 'बड़ा एक्‍शन', पार्टी से किया निष्कासित

तेलंगाना की केमिकल फैक्ट्री में रिएक्टर फटा, 5 लोगों की मौत

नहीं रहे तमिल सिनेमा के फेमस एक्टर डेनियल बालाजी, हार्ट अटैक से निधन

फिल्म पठान और जवान फिल्म के लिए शाहरूख खान को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

दादा साहब फाल्के अवॉर्ड 2024 में शाहरुख खान ने जीता 'बेस्ट एक्टर' का खिताब

एक्टर प्रकाश राज ने फिलिस्तीन से की कश्मीर की तुलना, बोले उन्हें उनकी जमीन दे दो

एक्टर शाहरुख खान पर संकट, पत्नी गौरी खान को ईडी ने दिया नोटिस, यह है मामला