गाजियाबाद में बाइक सवारों का तांडव, तीन लोगों को मारी गई गोली, पिता-पुत्र की मौत और एक घायल

गाजियाबाद में बाइक सवारों का तांडव, तीन लोगों को मारी गई गोली, पिता-पुत्र की मौत और एक घायल

प्रेषित समय :14:34:10 PM / Sat, Jun 22nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

गाजियाबाद. गाजियाबाद में एक बाइक सवार पिता और उसके दो पुत्रों को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी. इस घटना में पिता और एक पुत्र की मौत हो गई है और एक बेटे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात अज्ञात बदमाशों ने 15 राउंड से ज्यादा फायरिंग की. मामला बाग में पानी डालने को लेकर हुए विवाद का है. फिलहाल मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है और मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद में पिता और उसके दो बेटों को गोली मार दी गई. तीनों बीती रात गांव से बाग जा रहे थे, तभी घात लगाकर बदमाशों ने 15 राउंड फायरिंग की. वारदात के करीब 10 घंटे बाद शनिवार सुबह पिता का शव रजवाहे में और एक बेटे का शव सड़क किनारे मिला. दूसरे बेटे की भी हालत नाजुक है. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. लोगों की मानें तो यह आपसी विवाद का मामला हो सकता है और खेत में पानी डालने को लेकर यह विवाद हुआ होगा. दरअसल ये मामला दो संप्रदायों से जुड़ा हुआ भी है. इसलिए भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद है.

जानकारी के मुताबिक पप्पू अपने बेटे चांद और राजा के साथ अपने बाग में पानी डालने का काम कर रहा था. तभी उसके पड़ोस वाले बाग में काम कर रहे लोगों से उसका विवाद हो गया. उस समय किसी तरह मामला शांत कराया गया. थोड़ी देर बाद जब पप्पू अपने दोनों बेटों के साथ नहर के पास से गुजर रहा था तो अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. करीब 15 राउंड से ज्यादा गोलियां चलाई गईं. फिलहाल इस मामले में दो लोगों की मौत हो गई है और एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. मौके पर पुलिस बल मौजूद है और जांच जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गाजा में शरणार्थी कैंप पर इजरायली बमबारी, 45 लोगों की मौत

USA के आसमान में दो विमानों की जबरदस्त टक्कर, एक पायलट की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

वायु प्रदूषण दुनिया में होने वाली मौतों का दूसरा सबसे बड़ा कारण

हज यात्रा: मक्का में गर्मी से मरने वालों का कुल आंकड़ा 600 पार, 68 भारतीयों की भी मौत

तमिलनाडु में जहरीली शराब पीने से 25 लोगों की मौत, 60 से अधिक अस्पताल में भर्ती

दिल्ली-नोएडा में भीषण गर्मी से मचा हाहाकार, 19 लोगों की मौत, अलग-अलग जगहों से बरामद हुए शव

छत्तीसगढ़ में शराब पीने के बाद तीन लोगों की मौत, घर में मिली दो पुरुषों और महिला का शव