MP: आकाशीय बिजली गिरने से महिला सहित दो बच्चों की मौत, खेत जाते वक्त हादसा

MP: आकाशीय बिजली गिरने से महिला सहित दो बच्चों की मौत, खेत जाते वक्त हादसा

प्रेषित समय :18:48:53 PM / Sat, Jun 22nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, डिंडौरी. एमपी के डिंडौरी स्थित ग्राम चौरा दादर गांव में उस वक्त चीख-पुकार मच गई. जब खेत जा रही महिला व दो बच्चों की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार ग्राम चौरा-दादर क रंजिया निवासी महिला रतन मार्को अपनी 4 वर्षीय बेटी व डेढ़ साल के बेटे वर्जित को लेकर खेत जाने के लिए निकली. रास्ते में तेज बारिश होने के कारण महिला एक झोपड़ी के नीचे दो बच्चों को लेकर बैठ गई. तभी आकाशीय बिजली गिरी, जिसकी चपेट में आने से तीनों बुरी तरह झुलस गए, आसपास खड़े लोगों ने देखा तो चीख पुकार मच गई. सभी लोगों ने उठाकर महिला व दोनों बच्चों को शासकीय अस्पताल पहुंचाया लेकिन रास्ते में ही तीनों की मौत हो गई. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी हाईकोर्ट ने पति के खिलाफ लगाई पत्नी की याचिका खारिज, पत्नी ने पति से शादी के बाद से संबंध नहीं बनाए

सुप्रीम कोर्ट ने एमपी सरकार पर लगाया दस हजार रुपए का जुर्माना, संविदा शिक्षक को नहीं दी नियुक्ति, दोषी अधिकारी से वसूली जाएगी कॉस्ट

एमपी: आकाशीय बिजली गिरने से 6 की मौत, जबलपुर सहित 15 जिलों में गिरा पानी, चलेगी हल्की आंधी

एमपी के दतिया में दर्दनाक हादसा: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 5 की मौत

जम्मू-काश्मीर के कठुआ में आतंकी हमला: एमपी के छिंदवाड़ा का जवान कबीर दास शहीद, 8 दिन पहले ड्यूटी पर लौटा था