WCREU जो वायदा करती है, उसे पूरा करती है, कोचिंग डिपो में विशाल आमसभा, रेल कर्मचारियों ने जताया लेम्प पर विश्वास

WCREU जो वायदा करती है, उसे पूरा करती है, कोचिंग डिपो में विशाल आमसभा, रेल कर्मचारियों ने जताया लेम्प पर विश्वास

प्रेषित समय :18:29:29 PM / Sat, Jun 22nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

जबलपुर. एशिया की सबसे बड़ी क्रेडिट सोसायटी का तमगा रेलवे की दि सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज एम्पलाइज क्रेडिट सोसायटी लि. मुंबई के डेलीगेट्स के चुनाव की तैयारियां इन दिनों पूरे जोर-शोर से चल रही है. पिछले 110 सालों से लाल झंडे वाली यूनियन ने कर्मचारियों के जबरदस्त समर्थन के चलते विजय हासिल की है. आगामी 26 जून को होने वाले मतदान में वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन को कर्मचारियों का भारी समर्थन मिल रहा है. इसी क्रम में आज शनिवार 22 जून को कोचिंग डिपो में एक विशाल आमसभा आयोजित की गई, जिसमें बड़ी संख्या में रेल कर्मचारियों ने शामिल होकर यूनियन के चुनाव चिन्ह लेम्प पर मोहर लगाने का विश्वास जताया.

यूनियन सही वादे करती है और उसे पूरा भी करती है

आमसभा को संबोधित करते हुए डबलूसीआरईयू के मंडल अध्यक्ष का. बीएन शुक्ला व मंडल सचिव का. रोमेश मिश्रा ने कहा कि यूनियन की लीडरशिप हमेशा ही सही वादे कर्मचारियों से करती है और उसे पूरा भी कराती है, विपक्षी दलों की तरह झूठे वादों पर यूनियन का विश्वास नहीं है. यूनियन पर रेल कर्मचारियों के जबरदस्त विश्वास का प्रमाण है कि उसे पमरे में जहां नंबर वन यूनियन का तमगा हासिल है, वहीं सोसायटी पर 110 साल से अधिक समय से सेवा करने का अवसर मिल रहा है. आमसभा के दौरान सभी डेलीगेट्स कैंडीडेट्स के अलावा सुशांत नील शुक्ला, समीर शर्मा, सिंटू सिंह, संतोष यादव, रंजीत, ओम प्रकाश, अजय गोस्वामी सहित सैकड़ों रेल कर्मचारी शामिल थे, जिनमें महिलाओं की संख्या में काफी अधिक रही.

4 रेल जोनों में 274 डेलीगेट्स के लिए मतदान, जबलपुर मंडल में 29

उल्लेखनीय है कि इस सोसाइटी का दायरा 4 रेल जोनों के तहत आता है, जिसमें सेंट्रल रेलवे, कोंकण रेलवे, पश्चिम मध्य रेलवे व उत्तर मध्य रेलवे शामिल हैं. इस सोसायटी के लिए इन रेल जोनों में 274 डेलीगेट्स का चुनाव होना है. बात जबलपुर रेल मंडल की करें तो यहां से 29 डेलीगेट्स का चुनाव होना है. इसमें से सिर्फ जबलपुर मे ही 12 केंडीडेट्स निर्वाचित होंगे.

जबलपुर से यूनियन के ये केंडीडेट्स मैदान में

वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन (डबलूसीआरईयू) ने खास जबलपुर क्षेत्र से जो 12 केंडीडेट्स उतारे हैं, उनमें मनीष यादव, प्रहलाद सिंह, ओम प्रकाश मिश्रा, उमेश सिंह रघुवंशी, जरनैल सिंह, ए कृष्णा राव, अजय कुमार वाजपेयी, दीपक सिंह, रूपेंद्र झारिया, दीपक राय, जितेंद्र कुमार व आरती यादव शामिल हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

UGC का बड़ा एक्शन: जबलपुर के कृषि विवि, वेटरनरी विवि व मेडिकल विवि सहित देश के 157 यूनिवर्सिटीज डिफाल्टर घोषित

MP: जबलपुर में पानी को लेकर बहाया खून, चाकू मारकर युवक की हत्या

MP: जबलपुर सहित 22 जिलों में बारिश का अलर्ट, रायसेन में भारी बारिश के चलते नदी मेें डूबी जेसीबी मशीने

एमपी: आकाशीय बिजली गिरने से 6 की मौत, जबलपुर सहित 15 जिलों में गिरा पानी, चलेगी हल्की आंधी

आंधी-तूफान से रेलवे की बिजली लाइन टूटी, जबलपुर-कटनी के बीच रेल यातायात कई घंटों से बाधित, ट्रेनों के पहिये थमे

जबलपुर के माढ़ोताल क्षेत्र से लापता हुई बालिका बनारस में मिली..!