JABALPUR: 1250 रुपए के लिए दोस्त की पत्थर पटककर हत्या, लाश पर गिरा दी मोटर साइकल ताकि लगे एक्सीडेंट

JABALPUR: 1250 रुपए के लिए दोस्त की पत्थर पटककर हत्या, लाश पर गिरा दी मोटर साइकल ताकि लगे एक्सीडेंट

प्रेषित समय :17:01:39 PM / Wed, Jun 26th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित गढ़ा क्षेत्र में 1250 रुपए के लेनदेन को लेकर पप्पू कोरी नामक युवक ने अपने दोस्त सनी लोधी की पत्थर पटककर हत्या कर दी. हत्या के बाद लाश पर मोटर साइकल गिरा दी जिससे एक्सीडेंट लगे. देर रात हुए घटनाक्रम की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए. जिन्होने पूछताछ के बाद आरोपी पप्पू कोरी को सरगर्मी से तलाश करते हुए बंदी बना लिया.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार पिंडारी गांव में रहने वाला सनीसिंह लोधी उम्र 28 वर्ष और पप्पू कोरी उम्र 48 वर्ष ने साथ में मजदूरी की थी. मजदूरी के ढाई हजार रुपए मिले थे उक्त रुपया आपस में बांटने के बजाय सनी ने सारे रुपए खर्च कर दिए. बीती शाम चार बजे के लगभग गढ़ा क्षेत्र में सनी की पप्पू कोरी से मुलाकात हुई. इस दौरान पप्पू ने सनी से रुपयों की मांग की तो सनी ने यह कहते विवाद करना शुरु दिया कि रुपया खर्च कर दिया है, अब नहीं दे सकते है. यहां तक कि दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई, इसके बाद दोनों बायपास रोड किनारे सैलून दुकान के पास सो गए. देर रात पप्पू कोरी उठा और सनी के सिर पर पत्थर पटककर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद पप्पू ने लाश पर मोटर साइकल गिरा दी ताकि लोग समझे की एक्सीडेंट हुआ होगा.

रात तीन बजे के लगभग बहन सरिता को खबर मिली कि सनी का एक्सीडेंट हो गया है, जिसपर बहन सहित परिवार के अन्य सदस्य पहुंच गए. मौके पर पहुंची पुलिस को भी लगा  एक्सीडेंट हुआ है, लेकिन एफएसएल टीम को सिर पर गहरे घाव दिखाई दिए, जिससे यह बात साफ हुई कि युवक सनीसिंह की हत्या की गई है. पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि सनी को पप्पू कोरी के साथ देखा गया है. पुलिस ने सरगर्मी से पप्पू कोरी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पप्पू ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि दोनों दोस्त मिलकर मजदूरी का ठेका लेते थे. 6 माह पहले ही सनी ने गढ़ा रेलवे स्टेशन के पास ही पान की दुकान खोली थी, दुकान से कमाई न होने के कारण वह  दुकान ज्यादा नहीं खोलता था. वहीं पप्पू के साथ ही मजदूरी का ठेका लेने लगा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: मंडला, सिवनी के बाद अब जबलपुर में मिले गौवंश के अवशेष, घटना को लेकर आक्रोश, हिरासत में लिए गए चार संदिग्ध..!

जबलपुर मंडल का रेल संरक्षण पर मुख्य फोकस, DRM ने रेलवे ट्रैक का किया सूक्ष्म निरीक्षण, दिये ये निर्देश

MP: सतना में आकाशीय बिजली गिरने से 5 की मौत, जबलपुर, भोपाल में 48 घंटों में एक्टिव होगा मानसून

बाल भवन जबलपुर में योग संगीत दिवस पूर्व छात्रों के आतिथ्य में मनाया गया

UGC का बड़ा एक्शन: जबलपुर के कृषि विवि, वेटरनरी विवि व मेडिकल विवि सहित देश के 157 यूनिवर्सिटीज डिफाल्टर घोषित