MP: मंडला, सिवनी के बाद अब जबलपुर में मिले गौवंश के अवशेष, घटना को लेकर आक्रोश, हिरासत में लिए गए चार संदिग्ध..!

MP: मंडला, सिवनी के बाद अब जबलपुर में मिले गौवंश के अवशेष, घटना को लेकर आक्रोश, हिरासत में लिए गए चार संदिग्ध..!

प्रेषित समय :19:49:26 PM / Sun, Jun 23rd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के मंडला, सिवनी के बाद अब जबलपुर के कटंगी स्थित मोहला गांव में गौवंश का सिर सहित शरीर के अन्य अंग मिलने से आक्रोश व्याप्त है. गौवंश मिलने की खबर से हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में क टंगी थाना पहुंच गए. जिन्होने घटना पर आक्रोश जताते हुए कार्यवाही की मांग की. वहीं मौके पर पहुंचे जिला व पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने लोगों से चर्चा करते हुए मामले की जांच कर उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है.

खबर है कि कटंगी के समीपस्थ ग्राम मोहला में आज सड़क किनारे खेत में ग्रामीणों ने एक बोरी से खून से रिसता देखा तो स्तब्ध रह गए. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोरी खुलवाई तो देखा कि उसमें गौवंश का सिर सहित शरीर के अन्य अंग थे. गौवंश के अवशेष मिलने की खबर आसपास क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं सहित ग्रामीणजन एकत्र हो गए, जिन्होने थाना पहुंचकर मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए हंगामा शुरु कर दिया. खबर मिलते ही जिला व पुलिस प्रशासन के अधिकारी भी पहुंच गए, जिन्होने ग्रामीणों से चर्चा करते हुए कहा कि मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ऐसा प्रतीत होता है कि गौवंश के अवशेष दो से तीन दिन पुराने है. जो गाय के बछड़े के है. मामले को पुलिस अधिकारियों से गंभीरता से लेते हुए चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है.  वहीं घटना को लेकर कटंगी क्षेत्र में तनाव का माहौल है, जिसे देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस ने इस मामले में अभी तक चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है. वहीं गौवंश का सिर व अन्य अवशेष पशु चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के बाद दफना दिए है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी : इंदौर में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के थे करीबी

पूर्व बिशप पीसी सिंह का एक और कारनामा, फर्जी दस्तावेज तैयार कर डेढ़ करोड़ में बेची मिशनरी की जमीन, एमपी में 6वीं FIR, देशभर में 101..!

एमपी हाईकोर्ट ने पति के खिलाफ लगाई पत्नी की याचिका खारिज, पत्नी ने पति से शादी के बाद से संबंध नहीं बनाए

सुप्रीम कोर्ट ने एमपी सरकार पर लगाया दस हजार रुपए का जुर्माना, संविदा शिक्षक को नहीं दी नियुक्ति, दोषी अधिकारी से वसूली जाएगी कॉस्ट

एमपी: आकाशीय बिजली गिरने से 6 की मौत, जबलपुर सहित 15 जिलों में गिरा पानी, चलेगी हल्की आंधी