राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा: बोलेरो की ब्रेजा से भिड़ंत, नानी-दोहिते की मौत, 9 बच्चों समेत 20 घायल

राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा: बोलेरो की ब्रेजा से भिड़ंत, नानी-दोहिते की मौत, 9 बच्चों समेत 20 घायल

प्रेषित समय :19:09:15 PM / Thu, Jun 27th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

सीकर. राजस्थान के सीकर में ब्रेजा कार और बोलेरो की भिड़ंत में नानी-दोहिते की मौत हो गई. हादसे में नौ बच्चों समेत 20 लोग घायल हो गए. इनमें 12 साल की बच्ची सहित दो लोगों की हालत गंभीर है. बोलेरो में 16 लोग सवार थे. वे खाटूश्याम मंदिर में दर्शन करने जा रहे थे. ब्रेजा में 6 लोग सवार थे. यह परिवार दिल्ली से सालासर बालाजी के दर्शन करने जा रहा था. हादसा गुरुवार सुबह 6 बजे नेछवा इलाके में हुआ.

नेछवा थाने के हेड कॉन्स्टेबल सीताराम ने बताया- दोनों वाहनों की आमने-सामने की टक्कर हुई. मृतकों के परिवार को सूचना दी गई है. उनके आने पर पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा. घायलों का एसके हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

2 लोगों की हालत गंभीर, जयपुर रेफर किया

हेड कॉन्स्टेबल सीताराम ने बताया- ब्रेजा में दिल्ली के रहने वाले रमेश कुमार (64), उनकी पत्नी सुमन देवी (55), बेटी मीनू (26), डेढ़ साल का दोहिता रेयांश, प्यारेलाल (55) और ड्राइवर पंकज (25) सवार थे. सभी दिल्ली से सालासर बालाजी के दर्शन करने जा रहे थे. रास्ते में सीकर के नेछवा इलाके में कुमास जागीर बस स्टैंड पर सामने से आ रही बोलेरो से टक्कर हो गई. सुमन देवी और उनके दोहिते रेयांश की मौके पर ही मौत हो गई. चार लोग घायल हो गए.

बोलेरो में प्रकाश (25), निर्मला (25), सुमन (30), सुमन की बेटी रेखा (12) व मंजू (10), भागीरथ (50), सोना देवी (60), उदी देवी (60), करिश्मा (05), आनंद (02), हेमलता (11), भगेश्वरी (08), गरिमा (02), सीतु (04), रुक्मिणी देवी (35) और रूपा (6) सवार थे. ये सभी घायल हो गए. ये चूरू जिले के रहने वाले हैं.

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस व निजी वाहनों के जरिए दोनों गाडिय़ों में से सभी लोगों को निकालकर एसके हॉस्पिटल पहुंचाया. ब्रेजा सवार रमेश कुमार और बोलेरो सवार रेखा की हालत गंभीर है. उन्हें जयपुर रेफर किया गया है. अन्य घायलों का एसके हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है.

हादसे के बाद लगा लंबा जाम

हादसे के बाद नेछवा में रोड पर वाहनों का लंबा जाम लग गया. पुलिस ने क्षतिग्रस्त ब्रेजा और बोलेरो को सड़क से हटवाकर जाम खुलवाया. सीकर एडिशनल एसपी गजेंद्र सिंह जोधा ने एसके हॉस्पिटल जाकर घायलों से जानकारी ली. हादसे की सूचना पर नानी-दोहिते के परिजन दिल्ली से सीकर के लिए रवाना हो गए हैं.

धार्मिक स्थलों के दर्शन करने निकले थे

जानकारी के अनुसार, बोलेरो में सवार सभी लोग एक ही समाज के हैं, जो धार्मिक स्थलों के दर्शन करने के लिए निकले हुए थे. इन्होंने सालासर बालाजी के दर्शन कर लिए थे और खाटूश्यामजी जा रहे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में प्री-मानसून, खुशगवार हुआ मौसम, उदयपुर और भीलवाड़ा में तेज हवा के साथ बरसात, आज 8 जिलों में अलर्ट

राजस्थान में कांपी धरती, सीकर और नागौर में भूकंप के झटके से थर्राए मकान

#Rajasthan ब्राह्मण फेडरेशन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 9 व 10 जून को पुष्कर राजस्थान में

राजस्थान: विधानसभा के लिए होंगे उपचुनाव, पांच विधायकों के सांसद बनने से खाली हुई सीटें

राजस्थान : राज्य में 11 सीटें हारने के बाद बीजेपी में घमासान, कैबिनेट से इस्तीफा दे सकते हैं मंत्री किरोड़ी लाल मीणा