पंजाब के होशियारपुर में बड़ा सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, मृतकों में बच्चा भी शामिल

पंजाब के होशियारपुर में बड़ा सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, मृतकों में बच्चा भी शामिल

प्रेषित समय :16:18:49 PM / Sun, Jun 30th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

होशियारपुर. पंजाब में एक बड़ा हादसा हुआ है. एक कार की ट्रक से टक्कर हो गई है. इस टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं हादसे में 6 साल के बच्चे समेत 4 लोगों की मौत हो गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गाडिय़ों को कब्जे में ले लिया है. वहीं शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

हादसा पंजाब के होशियारपुर में हुआ है. सुबह करीब 7 बजे टोयोटा कार को एक टैंकर ट्रक ने टक्कर मार दी. कार में ड्राइवर समेत 5 लोग सवार थे. एएसआई राजेश कुमार के अनुसार, हादसा काफी भीषण था. हादसे में ड्राइवर सहित 4 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में 6 साल का बच्चा भी शामिल था. एक महिला बुरी तरह से जख्मी है. उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

16 साल के किशोर की भी मौत

पुलिस के अनुसार, कटरा निवासी फारुख अहमद अपने भाई आरिफ अहमद, पत्नी सारिश नजनीन के साथ पंजाब आया था. कार में 2 बच्चे मोबिश (17) और अर्शलान (16) भी थे. हादसे में फारुख, आरिफ, अर्शलान और मोबिश की मौत हो गई. वहीं सारिश बुरी तरीके से घायल है. सारिश को अमृतसर के अस्पताल में एडमिट किया गया है. उसका अभी इलाज चल रहा है. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया है.

चंडीगढ़ जा रहा था परिवार

शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि फारुख के भाई आरिफ अहमद की तबियत खराब थी. वह पिछले कई दिन से बीमार चल रहा था. चंडीगढ़ में आरिफ का इलाज करवाने के लिए सभी सुबह 3 बजे कटरा से निकले. 7 बजे के करीब होशियारपुर-टांडा रोड पर एक टैंकर ने कार को टक्कर मार दी. पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की तहकीकात जारी है. पुलिस का कहना है कि टक्कर के फौरन बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया. ट्रक हिमाचल प्रदेश का है. पुलिस ड्राइवर की तलाश में जुटी है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब में उपभोक्ताओं को लगा झटका, महंगी हुई बिजली, इस दिन से लागू होंगे नए रेट

पंजाब के बाद बिहार की ओर रुख कर रही आम आदमी पार्टी, संजय सिंह बोले बिहार में चुनाव लडऩा तय..!

पंजाब : सियासत में बड़ा उलटफेर, जालंधर से आप विधायक शीतल अंगुराल ने इस्तीफा वापस लिया

पंजाब: फतेहगढ़ साहिब में मालगाड़ी और पैसेंजर ट्रेनें टकराई, हादसे में दो लोग घायल

पंजाब : ईडी की बड़ी कार्रवाई, अवैध खनन मामले में रोपड़ में 13 स्थानों पर छापेमारी, तीन करोड़ नगद बरामद