MP: किसान ने पत्नी व तीन बच्चों सहित फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

MP: किसान ने पत्नी व तीन बच्चों सहित फांसी लगाकर की आत्महत्या..!

प्रेषित समय :21:29:52 PM / Mon, Jul 1st, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, अलीराजपुर. एमपी के अलीराजपुर स्थित ग्राम राउड़ी थाना सांडवा में आज उस वक्त सनसनी फैल गई. जब एक ही परिवार के पांच सदस्यों को ग्रामीणों ने फांसी के फंदे पर लटकते देखा. परिवार द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते सैकड़ों लोग एकत्र हो गए, जिनके बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार  ग्राम राउड़ी में रहने वाले राकेश पिता जागर सिंह पेशे से किसान है. राकेश की पत्नी ललिता, बेटी लक्ष्मी, बेटा प्रकाश व अक्षय है. राकेश खेती करके परिवार का भरण पोषण करता रहा. राकेश ने आज अपनी पत्नी व तीनों बच्चों के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आज सुबह के वक्त रिश्तेदार पहुंचे तो देखा कि पांचों लोग फांसी के फंदे पर लटके है. एक ही परिवार के पांच सदस्यों द्वारा आत्महत्या किए जाने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते सैकड़ों लोग एकत्र हो गए, जिनके बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही. मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ में पड़ोसियों ने बताया कि राकेश का या उसके परिवार के किसी भी सदस्य का कभी किसी से कोई विवाद नहीं हुआ है, उसने कभी किसी भी परेशानी का भी कोई जिक्र किया है. वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है. पुलिस का कहना है कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएगे, उस आधार पर आगे कार्यवाही की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में 3 लोगों को सीएए के तहत मिली भारतीय नागरिकता, सीएम ने कहा हमारे परिवार के लोग हमारे पास आ रहे हैं

AAP एमपी संजय सिंह का निलंबन हुआ खत्म, पिछले साल इस वजह से राज्यसभा से किया गया था निलंबित

एमपी के स्कूली पाठ्यक्रम में शामिल किया जाएगा आपातकाल का संघर्ष, मीसाबंदियो को एयर एम्बुलेंस की सुविधाए, टोलनाका में छूट

JABALPUR: एमपीपीएससी की परीक्षा में बैठे 11518 स्टूडेंट, 600 शिक्षक, 4 एसडीएम जमाए रहे नजरें..!

एमपी : इंदौर में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के थे करीबी