घर खरीदने के लिए लड़की ने बनाए 20 बॉयफ्रेंड

घर खरीदने के लिए लड़की ने बनाए 20 बॉयफ्रेंड

प्रेषित समय :12:15:53 PM / Mon, Jul 8th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

इन दिनों एक इसी तरह के अजीबोगरीब मामले से जुड़ा एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसके मुताबिक चीन की रहने वाली एक लड़की ने पहले तो 20 बॉयफ्रेंड बनाए. इसके बाद उन सभी से गिफ्ट में आईफोन की डिमांड कर डाली. मामला यही नहीं रुका. सारे के सारे बॉयफ्रेंड्स ने उस लड़की को आईफोन गिफ्ट भी कर दिया. लेकिन लड़की ने उन सारे फोन को बेच दिया और अपने लिए एक घर खरीद लिया. इस पोस्ट को इंस्टाग्राम अकाउंट @tech_grammm ने शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस पोस्ट को 1 करोड़ 71 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं 1 लाख 60 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया है. सैकड़ों की संख्या में लोगों ने कमेंट भी किया है. पलक नाम की यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि खैर उसने सही काम किया, उसे तो सिर्फ एक फोन ही चाहिए, ऐसे में बाकी 19 फोन का वह क्या करेगी? तो अद्विति नाम की यूजर ने लिखा है कि मुझे चीन में सस्ते घर बहुत पसंद हैं. हालांकि मैं उसके इस अजीब काम का समर्थन नहीं करती. तो शेख अब्दुल नाम के शख्स ने लिखा है कि अब हमारे देश की लड़कियों को भी इन चाइनिज लड़कियों से ऐसी कलाबाजी सीखनी पड़ेगी.

इस घटना का भंडाफोड़ चीन के एक ब्लॉगर प्राउड किआओबा (Proud Qiaoba) ने किया था. धोखाधड़ी करने वाली लड़की का नाम ज़ियाओली था, जो किआओबा के साथ काम करती थी. लड़की ने खुद इस ब्लॉगर को बताया था कि उस लड़की ने अपने 20 दोस्तों को 20 नए आईफोन 7 खरीदने के लिए राजी किया. फिर उसने इन आईफोन को इतनी रकम में बेच दिया कि वह एक मकान खरीदने के लिए अग्रिम भुगतान कर सके.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लूटने आई थी लड़की लेकिन डेटिंग के बाद हो गया प्यार, रचाई शादी

पार्टनर ढूंढने लड़की का अनोखा तरीका, फ्लाइट में की घोषणा-अगर अमीर हो, तो मेरे पति बन जाओ...'

लड़की से भी सुंदर किन्नर से शादी करने को लगी 'लड़कों की लाइन'