MP: श्रीनिवास रावत को मंत्री बनाए जाने पर चुनाव आयोग पहुंची कांग्रेस, मतदान से पहले शाह को मंत्री बनाने दिया संदेश, CM पर केस दर्ज हो

MP: श्रीनिवास रावत को मंत्री बनाए जाने पर चुनाव आयोग पहुंची कांग्रेस, मतदान से पहले शाह को मंत्री बनाने दिया संदेश, CM पर केस दर्ज हो

प्रेषित समय :21:50:12 PM / Tue, Jul 9th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, भोपाल. एमपी के CM मोहन यादव की शिकायत कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की है. पार्टी के नेताओं ने कहा कि सीएम मोहन यादव ने पहले कांग्रेस छोड़कर BJP ज्वाइन करने वाले रामनिवास रावत को मंत्री बनाया.  फिर अमरवाड़ा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. इससे उन्होंने अमरवाड़ा से BJP उम्मीदवार कमलेश शाह को मंत्री बनाने का संदेश दिया है.

कांग्रेस का आरोप है कि यह मतदाताओं को लुभाने की कोशिश है. ऐसे में CM मोहन यादव के विरुद्ध आचार संहिता उल्लंघन की शिकायत दर्ज की जानी चाहिए. मामले में पलटवार करते हुए BJP ने कहा कि कांग्रेस के पास शिकायत करने के अलावा कुछ नहीं बचा है. वह अस्तित्व के लिए जूझ रही है. कांग्रेस ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन से शिकायत में कहा कि मंत्रिमंडल के विस्तार से अमरवाड़ा उपचुनाव को प्रभावित किया जा रहा है. CM यादव अमरवाड़ा पहुंचे और जनता को यह संदेश देने की कोशिश की कि शाह को जीतने पर मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा. यह गंभीर मामला है. पार्टी के प्रदेश प्रभारी, चुनाव आयोग कार्य JP धनोपिया ने आचार संहिता उल्लंघन की बात कहते हुए मामले में FIR दर्ज करने की मांग आयोग से की है.

वहीं दूसरी ओर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा ने कहा कि उनके नेता अप्रासंगिक हो गए हैं. वे पहले भी कांग्रेस छोड़कर भाग रहे थे और अभी भी भाग रहे हैं. कांग्रेस के पास शिकायत करना ही काम रह गया है. शर्मा ने कहा कि अमरवाड़ा विधानसभा सीट से भी BJP प्रत्याशी की जीत होगी. अमरवाड़ा में इस बार जीत का रिकॉर्ड बनने वाला है. बुदनी और विजयपुर सीट पर भी जब चुनाव कार्यक्रम घोषित होगा तो हमारी टीम एक्टिव हो जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी हाईकोर्ट के नए कार्यवाहक चीफ जस्टिस संजीव सचदेवा बने, शील नागू पंजाब-हरियाणा के सीजे नियुक्त

भीषण बाढ़ से असम में 56 की मौत, एमपी-राजस्थान सहित 17 राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

एमपी हाईकोर्ट ने सऊदी अरब-बांग्लादेशी के दूतावासों को जारी किया नोटिस, विदेशी नागरिकों की मांगी जानकारी

जैन संत आचार्य विराग सागर महाराज ने ली समाधि, एमपी में शोक की लहर

एमपी के जबलपुर में बड़ा हादसा, मोटरसाइकिल पर पिकअप वाहन पलटा, 3 की मौत