बदमाशों ने घर में घुसकर इस क्रिकेटर की पत्नी, बच्चों के सामने गोली मारकर की हत्या

बदमाशों ने घर में घुसकर इस क्रिकेटर की पत्नी, बच्चों के सामने गोली मारकर की हत्या

प्रेषित समय :15:01:07 PM / Wed, Jul 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

नई दिल्ली. श्रीलंका से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर की घर में घुसकर हत्या कर दी गई. बदमाशों ने उनके घर में घुसकर पत्नी और बच्चों के सामने क्रिकेटर को गोली मारी.

41 साल के इस क्रिकेटर का नाम धम्मिका निरोशना है, जो कि श्रीलंका के अंडर 19 टीम के कप्तान भी रह चुके हैं. श्रीलंकाई क्रिकेटर धम्मिका निरोशना की हत्या किसने की, इसकों लेकर पुलिस की तरफ से कार्रवाई की जा रही है. जानकारी के अनुसार बदमाश रात के समय क्रिकेटर के घर में घुस गए. उस समय क्रिकेटर की पत्नी और बच्चे भी साथ थे. इस दौरान ही हमलावरों ने सरेआम क्रिकेटर को गोलियां मार दी. धम्मिका निरोशना गॉल के अम्बालनगोडा में रहते थे.

बता दें कि धम्मिका निरोशना भारत की उस अंडर 19 टीम के खिलाफ भी क्रिकेट खेल चुके हैं, जिसमें इरफान पठान, पार्थिव पटेल, स्टुअर्ट बिन्नी, मनविंदर बिस्ला जैसे खिलाड़ी खेले थे. धम्मिका दाएं हाथ के तेज गेंदबाज और लोअर ऑर्डर के बैट्समैन थे. उन्होंने 2001 से 2004 के बीच गॉल क्रिकेट क्लब के लिए 12 फर्स्ट क्लास मैच और 8 लिस्ट ए मैच खेले. श्रीलंका की अंडर 19 टीम के लिए धम्मिका निरोशना ने डेब्यू साल 2000 में किया. वो 2 साल तक श्रीलंका की अंडर 19 टीम के लिए खेले. इस दौरान उन्होंने 10 मैचों में कप्तानी भी की. एंजलो मैथ्यूज, उपल थरंगा जैसे श्रीलंका के कई बड़े स्टार खिलाड़ी अंडर 19 के दिनों में धम्मिका की कप्तानी में खेल चुके हैं. धम्मिका निरोशना ने दिसंबर 2004 में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आस्ट्रेलिया: क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास

क्रिकेटर मो. शमी-सानिया मिर्जा के निकाह को लेकर बड़ा अपडेट, टेनिस स्टार के पिता ने बताई हकीकत

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने की संन्यास की घोषणा, पोस्ट के जरिए कोच-फैंस को दिया धन्यवाद

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के आवास पर तैनात कांस्टेबल ने की आत्महत्या..!

आईपीएल के बीच में इस धुरंधर क्रिकेटर ने की शादी, यह है दुल्हनिया

क्रिकेटर दिलीप वेंगसरकर ने किया "जिगरबाज खेल महासंग्राम" का पोस्टर लॉन्च

पूर्व क्रिकेटर रोहित शर्मा का निधन, क्रिकेट जगत में शोक की लहर