मनोज जोशी और मंजरी फडनिस की हिंदी फिल्म 'द यूपी फाइल्स' 26 जुलाई को होगी रिलीज़

मनोज जोशी और मंजरी फडनिस की हिंदी फिल्म

प्रेषित समय :20:56:56 PM / Wed, Jul 17th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुंबई. रियल स्टोरी से प्रेरित मनोज जोशी और मंजरी फडनिस अभिनीत हिंदी फिल्म 'द यूपी फाइल्स' 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है. श्री ओस्टवाल फिल्म्स की फिल्म 'द यूपी फाइल्स' का ट्रेलर जबसे आउट हुआ है यह फ़िल्म चर्चा में रही है.

नीरज सहाय द्वारा निर्देशित और कुलदीप उमराव सिंह ओस्टवाल द्वारा निर्मित 'द यूपी फाइल्स' सच्चाई से जुड़ी घटनाओं से प्रेरित फ़िल्म है. फ़िल्म की कहानी और डायलॉग बहुत स्पेशल हैं, जिनसे दर्शक गहरे रूप से कनेक्टेड महसूस करेंगे.

निर्देशक नीरज सहाय का कहना है कि पिछले कुछ वर्षो से हम एक उज्जवल उत्तरप्रदेश देख रहे हैं. इस विषय पर फ़िल्म बनाने के लिए जब मैंने अपने निर्माता उमराव सिंह ओस्टवाल के साथ बात की तो उन्होंने इस कहानी को तुरंत स्वीकृति दे दी और बस फ़िल्म हमने शुरू कर दी. अब पूरी टीम उत्साहित है कि 26 जुलाई २०२४ को फ़िल्म थिएटर में दस्तक दे रही है."

मनोज जोशी को अपने लंबे करियर में पहली बार लीड कैरेक्टर अदा करने का अवसर मिला है और उन्होंने लेखक निर्देशक के विज़न के अनुसार अपने किरदार की तैयारी की. उनका कहना है कि सिनेमा समाज का आईना होता है, इसलिए लेखक को उस शख्सियत से प्रेरित होना ही है जिसने गुंडा राज का खात्मा किया और यूपी को एक उद्यम प्रदेश बना दिया. मैंने लखनऊ, वाराणसी, प्रयागराज और अयोध्या में शूटिंग के दौरान इसे महसूस किया है.”

फिल्म में मनोज जोशी, मंजरी फडनिस, अवतार गिल, अली असगर, शाहबाज खान, मिलिंद गुणाजी, अमन वर्मा, अशोक समर्थ, अनिल जार्ज और अन्य कलाकार हैं. फिल्म का संगीत दिलीप सेन ने दिया है और डांस मास्टर हैं गणेश आचार्य. यूपी ,जम्मू ,मुंबई और राजस्थान में फिल्माई गई फ़िल्म के प्रोडक्शन हेड गौतम राय और भावेश जैन प्रोड्यूसर कंट्रोलर हैं. विष्णु निषाद आर्ट डायरेक्टर और प्रोडक्शन डिज़ाइनर हैं. इस फ़िल्म को ufo मूवीज़ पूरे भारत में रिलीज़ कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी की अनूठी बारात: हेलीकॉप्टर से बारात लेकर पहुंचा दूध कारोबारी, दुल्हन की विदाई देखने उमड़ी भीड़

MP: भोपाल के युवक उत्तराखंड में गिरफ्तार, केमिकल डिवाइस मिली, करोड़ों रुपए में होना थी डील, दिल्ली-यूपी के भी 3 संदिग्ध पकड़े गए

बिजली गिरने से बिहार में 21 मौतें, रोहतास में झरने में फंसे 6 लोग, एमपी-यूपी में भारी बारिश का अलर्ट

भारी बारिश के चलते यूपी-उत्तराखंड के बीच चलने वाली कई ट्रेनें हुईं निरस्त

यूपी में आईएमडी का एलर्ट, गोरखपुर, प्रयागराज समेत कई जिलों में भारी बारिश

यूपी हाथरस भगदड़ के मुख्य आरोपी को 14 दिन की जेल, कोर्ट से दौड़ा कर बाहर लाई पुलिस