JABALPUR: मक्का नगर हनुमानताल में मां के सामने बेटे की चाकू मारकर हत्या..!

JABALPUR: मक्का नगर हनुमानताल में मां के सामने बेटे की चाकू मारकर हत्या..!

प्रेषित समय :19:04:29 PM / Thu, Jul 18th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित मक्का नगर हनुमानताल में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब पुरानी रंजिश के चलते अरहान नामक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई, बेटे पर चाकू का हमला होते देख मां चीख पड़ी, शोर सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिन्हे देख आरोपी युवक मौके से भाग निकले. खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने पूछताछ के बाद हमलावरों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस अधिकारियों के अनुसार मक्का नगर क्षेत्र में रहने वाले अरहान उम्र 18 वर्ष के परिवार की पड़ोसी परिवार से पुरानी रंजिश चल रही है. जिसके चलते पड़ोसी हर वक्त बदला लेने की फिराक में रहते थे. बीती मोहर्रम का त्यौहान होने के कारण क्षेत्र में भीड़भाड़ रही, इस बीच अरहान अपने दोस्त से फोन पर बात करते हुए बाहर आया और मोटर साइकल से टिककर बातचीत करने लगा. इस दौरान पड़ोसी शादाब व नौशाद आए, जिन्होने देखा तो अरहान के साथ गाली गलौज करने लगे. अरहान ने विरोध किया तो दोनों चाकू निकालकर हमला कर दिया. मां दौड़कर बाहर आई तो देखा कि नौशाद व शादाब द्वारा बेटे अरहान पर चाकू से वार किए जा रहे है. जिसे देख चीख पड़ी, शोर सुनकर परिवार के अन्य सदस्य भी बाहर आ गए. आसपास के लोग भी दौड़कर पहुंच गए. जिन्हे देखकर आरोपी शादाब व नौशाद भाग गए. देखते ही देखते क्षेत्रीय लोगों की भीड़ एकत्र हो गई, जिनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी. पुलिस को पूछताछ में पता चला कि अरहान ने इस वर्ष दसवीं क्लास फस्र्ट डिवीजन में पास की थी, पढऩे में होशियार अरहान किसी से ज्यादा मतलब नही रखता था. घटना के बाद से मां का रो-रो कर बुरा हाल रहा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP : जबलपुर में 20 जुलाई को होगी इंडस्ट्रियल कॉन्क्लेव, CM मोहन यादव ने कहा कि अंबानी ने रक्षा क्षेत्र में दिखाई है रुचि

जबलपुर : रेलवे ने गंदगी के विरुद्ध जारी जंग में 500 से अधिक यात्रियों को पकड़कर पेनल्टी वसूली

जबलपुर: फीस वृद्धि के विरोध में अभिभावकों ने घेरा सेंट ग्रेबियल-जोसेफ स्कूल, चेन-ताला लेकर पहुंचे..!

Rail News : मुजफ्फरपुर-सिकंदराबाद-मुजफ्फरपुर के मध्य जबलपुर होकर 11-11 ट्रिप स्पेशल ट्रेन चलेगी

जबलपुर: फीस वृद्धि के विरोध में अभिभावकों ने घेरा सेंट ग्रेबियल-जोसेफ स्कूल, चेन-ताला लेकर पहुंचे..!

मुंबई-गोरखपुर जा रही ट्रेन में ठाणे के पास लगी आग, कोई यात्री हताहत नहीं, जबलपुर होकर चलती है गाड़ी