फेमस पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान दुबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार, यह है पूरा मामला

फेमस पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान दुबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार, यह है पूरा मामला

प्रेषित समय :19:49:04 PM / Mon, Jul 22nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

दुबई. पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान को दुबई एयरपोर्ट पर आज सोमवार 22 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया गया. उनकी गिरफ्तारी उनके पूर्व मैनेजर सलमान अहमद की शिकायत के बाद की गई है. हालांकि देर शाम तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई.

वहीं वीडियो सामने आई है, जिसमें राहत फतेह अली खान अपनी गिरफ्तारी की बात को नकारते दिखे. हालांकि ऐसा उन्होंने सीधे सीधे नहीं कहा. उन्होंने गिरफ्तारी की बात को नजरअंदाज करते हुए कहा कि मैं दुबई में अपने गाने रिकॉर्ड करने के लिए आया हुआ हूं, और सब ठीक है, मैं यही आपसे गुजारिश करूंगा कि ऐसे घटिया अफवाहों पर बिल्कुल भी कान ना धरें. ऐसा कुछ भी नहीं है, जैसा दुश्मन सोच रहे हैं. मैं जल्द ही अपने वतन लौटूंगा और आपको नए गाने से सरप्राइज करूंगा.

बताया जा रहा है कि पहले उन्हें प्लेन पर चढ़ने से रोका गया, फिर उन्हें हिरासत में लिया गया और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चला है कि, राहत फ़तेह अली खान को संयुक्त अरब अमीरात में रहने के दौरान बुर्ज दुबई पुलिस स्टेशन में हिरासत में लिया गया था. राहत तमाम संगीत कार्यक्रमों में प्रदर्शन करने के लिए दुबई आए थे. गौरतलब है कि, राहत अपने पूर्व मैनेजर के साथ चल रहे तनाव के कारण विवादों में घिर गए हैं. सलमान अहमद ने खान के खिलाफ दुबई और अन्य शहरों में कानूनी मामले दायर किए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शंभू बॉर्डर खुलते ही करेंगे किसान दिल्ली कूच, धरने के लिए मांगा जंतर-मंतर या रामलीला मैदान

किसान संगठनों की शंभू बॉर्डर पर मीटिंग, दिल्ली कूच के लिए तैयार करेंगे अगली रणनीति

दिल्ली कैपिटल्स का बड़ा फैसला, रिकी पोंटिंग को कोचिंग पद से हटाया

MP: भोपाल के युवक उत्तराखंड में गिरफ्तार, केमिकल डिवाइस मिली, करोड़ों रुपए में होना थी डील, दिल्ली-यूपी के भी 3 संदिग्ध पकड़े गए

केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल को दी दिल्ली के एलजी जैसी पावर