JABALPUR: हनुमानजी का मुकुट चोरी, पांच माह में सात बार वारदात से आक्रोश

JABALPUR: हनुमानजी का मुकुट चोरी, पांच माह में सात बार वारदात से आक्रोश

प्रेषित समय :18:43:01 PM / Wed, Jul 24th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित तिलवारा क्षेत्र में हनुमानजी के मंदिर में चोरी की वारदात से एक बार फिर क्षेत्रीय लोग आक्रोशित है. लोगों का कहना है कि पांच माह में सात बार चोरी की वारदात हो चुकी है लेकिन पुलिस आज तक चोरों को पकड़ नहीं पाई है. जिससे चोरों के हौसले बुलंद है, वे बार बार मंदिर को ही निशाना बना रहे है.

बताया गया है कि सगड़ा में भगवान हनुमानजी व भैरवजी का मंदिर है. यहां पर चोरों ने हनुमानजी का चांदी का मुकुट चोरी कर लिया. आज जब श्रद्धालु दर्शन करने के लिए पहुंचे तो देखा कि मंदिर के अंदर का सारा सामान बिखरा पड़ा है, भगवान के सिर से मुकुट गायब है. मंदिर में चोरी की वारदात की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई.

जिन्होने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि मंदिर में पांच माह में सातवीं बार चोरी की वारदात हुई है, लेकिन पुलिस आज तक चोरों को पकड़ नहीं पाई है. पुजारी का कहना है कि कभी दानपेटी तो कभी भगवान का हार, मंदिर के बर्तन सहित अन्य सामान चोरी जा चुका है. हर बार थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी गई इसके बाद भी पुलिस ने इस ओर ध्यान नहीं दिया. आज तक  पुलिस के हाथ खाली है. जब भी थाना पहुंचकर संपर्क किया गया तो यही कहा गया कि तलाश की जा रही है लेकिन आरोपियों को आज तक नहीं पकड़ा गया. यहां तक कि पुलिस रिपोर्ट लिखने के बजाय लिखित में आवेदन लेकर खानापूर्ति ही करती है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: भारी बारिश से कटनी-बीना के बीच गिरवर स्टेशन के समीप लैंड स्लाइड, मिट्टी, गिट्टी बही, कई घंटे रेल संचालन रुका

IMD ने एमपी, गुजरात सहित अगले 48 घंटों में इन 5 राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी

एमपी : सरकारी छात्रावास में एक साथ 40 से अधिक लड़कियां हुईं बीमार, 10 की हालत गंभीर

एमपी में खुलेगी नई इंडस्ट्रीज, जबलपुर में बनेगा रेडीमेड टेक्सटाइल स्किल सेंटर, छिंदवाड़ा को भी मिले 15 नए प्रोजेक्ट

एमपी: 4 बच्चे लेकर कुएं में कूद गई महिला; चारों बच्चों की मौत, पति की मारपीट से थी तंग