OMG: शादी करता, सुहागरात मनाता और महिलाओं का धन लेकर भाग जाता, ऐसे पकड़ाया

OMG: शादी करता, सुहागरात मनाता और महिलाओं का धन लेकर भाग जाता, ऐसे पकड़ाया

प्रेषित समय :16:10:49 PM / Fri, Jul 26th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

मुंबई. मायानगरी मुंबई में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक ऐसे आदमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जो बार-बार शादी करता, महिलाओं की आबरू से खेलता और उनका पैसा लेकर फरार हो जाता था. शातिर ने 38 साल की नालासोपारा की रहने वाली महिला को शिकार बनाया था. लेकिन महिला ने शातिर को उसी के जाल में फंसाकर कानून के शिकंजे में डलवा दिया. महिला की नकदी और कीमती सामान लूटने के बाद आरोपी फरार हो गया था. महिला को आरोपी ने मैट्रिमोनियल साइट्स पर शिकार बनाया था. जिसका अब सुराग नहीं लग रहा था.

महिला ने ऑनलाइन आरोपी का ही तरीका अपनाया और उसे खोज निकाला. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ मैट्रिमोनियल साइट्स के जरिए कई महिलाओं से धोखाधड़ी करने के मामले दर्ज मिले हैं. एक तलाकशुदा महिला ने बताया कि 20 अक्टूबर को आरोपी ने एक ऑनलाइन साइट्स के जरिए उससे संपर्क किया था. अपना नाम 45 वर्षीय फिरोज शेख बताया था. वह अगले दिन आरोपी से व्यक्तिगत तौर पर मिली थी. शेख ने कहा था कि उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है और वह एक सह-पायलट है.

उसकी एक बेटी है, जो अपनी मौसी के साथ कतर में रहती है. जिसके बाद उन दोनों ने शादी कर ली और दोनों किराए के घर में रहने लगे. 12 नवंबर को वह गायब हो गया और मोबाइल फोन बंद कर लिया. बाद में महिला को पता लगा कि आरोपी उसे 7 लाख का चूना लगा गया है. महिला ने अपने गहने गिरवी रख शेख के लिए कार खरीदी थी. उसने नालासोपारा पुलिस को शेख की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस से ज्यादा उम्मीदें न देख महिला ने अपने स्तर पर आरोपी की तलाश शुरू की. महिला ने अपने दोस्त और बहन के नाम पर मैट्रिमोनियल साइट्स पर एक प्रोफाइल बनाई.

3 दिसंबर को रचाया एक और विवाह

महिला को पता लगा कि शेख ने 3 दिसंबर को सनी अग्रवाल के नाम का यूज कर विरार की एक महिला से विवाह किया है. उसने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई. बाद में महिला को पता लगा कि आरोपी पेशेवर है. वह बार-बार शादियां करता है, पत्नी के नाम पर नया लेकर पुराना सिम फेंक देता है. कई महिलाओं के नाम पर सिम इश्यू करवा चुका है. बाद में महिला ने उसे हनीट्रैप में फंसाया. आरोपी ने अपना नंबर शेयर कर दिया. जैसे ही आरोपी महिला की बताई जगह आया, महिला ने पुलिस के जरिए उसे पकड़वा दिया. आरोपी के खिलाफ कई मामले दर्ज मिले हैं. 5 महिलाओं ने उसके खिलाफ शादी और ठगी की शिकायतें दे रखी हैं. आरोपी अपना धर्म और पहचान छिपाकर महिलाओं को शिकार बनाता है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र : नवी मुंबई में एक्सप्रेस-वे पर बस दुर्घटनाग्रस्त, पांच की मौत, 49 घायल

मुंबई-गोरखपुर जा रही ट्रेन में ठाणे के पास लगी आग, कोई यात्री हताहत नहीं, जबलपुर होकर चलती है गाड़ी

पीएम नरेंद्र मोदी मुंबई पहुंचे, 29400 करोड़ की अलग-अलग परियोजनाओं का किया शिलान्यास

मुंबई में भारी बारिश से लोकल ट्रेनों की थमी रफ्तार, ट्रैकों पर भरा पानी, सड़कें भी जलमग्न

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी के लिए जारी ट्रैफिक एडवाइजरी, मुंबई में छुट्टी की हो रही डिमांड