ईरान और इजरायल में युद्ध के बने हालात, एयर इंडिया ने उठाया ये बड़ा कदम, यह सेवा सस्पेंड

ईरान और इजरायल में युद्ध के बने हालात, एयर इंडिया ने उठाया ये बड़ा कदम, यह सेवा सस्पेंड

प्रेषित समय :16:11:51 PM / Fri, Aug 2nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बेरूत. लेबनानी आतंकवादी समूह हिजबुल्लाह ने कहा है कि उसने दक्षिणी लेबनान पर हवाई हमले के जवाब में इजरायल पर रॉकेट से हमला किया है. हिजबुल्लाह ने एक बयान में कहा, चामा को निशाना बनाकर किए गए हमले और कई नागरिकों की शहादत के जवाब में, इस्लामिक प्रतिरोध सेनानियों ने आज पश्चिमी गैलिली में दुश्मन सेना के ठिकानों पर रॉकेट से बमबारी की.

ऐसे हालात को देखते हुए भारतीय एयरलाइंस कंपनी एयर इंडिया ने भारत और इस्राइल की राजधानी तेल अवीव के बीच संचालित होने वाली उड़ान सेवाओं को बर्खास्त करने का फैसला किया है.

एयर इंडिया ने एक बयान जारी कर बताया कि पश्चिम एशिया के हालात को देखते हुए हमने तेल अवीव के लिए प्रस्तावित संचालन को तुरंत प्रभाव से बर्खास्त करने का फैसला किया है. तेल अवीव से यहां आने वाली और यहां से तेल अवीव जाने वाली विमानन सेवाएं फिलहाल 8 अगस्त 2024 तक बर्खास्त की गई हैं. हम लगातार हालात पर नजर बनाए हुए हैं. एयर इंडिया ने सोशल मीडिया पर साझा एक पोस्ट में लिखा कि इस अवधि के दौरान जिन यात्रियों ने अपने टिकट बुक किए हुए हैं, उन्हें दोबारा टिकट बुक कराने पर एक बार छूट और कैंसिलेशन चार्ज से राहत दी जाएगी. अपने यात्रियों की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है. अधिक जानकारी के लिए हमें 011-69329333 / 011-69329999 कॉल कर सकते हैं.

इस्राइल हमास युद्ध की वजह से पहले से ही पश्चिम एशिया में तनाव बढ़ा हुआ है, लेकिन अब ताजा घटनाक्रम से तनाव चरम पर पहुंच गया है और आशंका जताई जा रही है कि इस्राइल हमास युद्ध अब पूरे पश्चिम एशिया में फैल सकता है. अमेरिका ने भी एलान किया है कि अगर ईरान ने इस्राइल पर हमला किया तो वह इस्राइल की रक्षा के लिए हरसंभव मदद देगा. यही वजह है कि एयर इंडिया ने फिलहाल एहतियातन तेल अवीव के लिए उड़ान सेवाएं बर्खास्त करने का फैसला किया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

स्मृति ईरानी के बचाव में आए राहुल गांधी, कहा- उनके खिलाफ अपमानजनक भाषा ठीक नहीं, ट्रोल किया जा रहा था

ईरान में राष्ट्रपति पद के चुनाव में सुधारवादी मसूद पेजेशकियान की जीत

एनडीए गठबंधन में भाजपा के जीते मंत्रियों को फिर मिलेगा मौका, स्मृति ईरानी को फिर मिलेगी जगह..!

लोकसभा : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से लेकर राजीव चंद्रशेखर तक चुनावी परीक्षा में फेल हुए, इतनों को मिली सफलता

यूपी में BJP का बुरा हाल. INDIA गठबंधन को 42 और एनडीए को 37 सीटों पर बढ़त, स्मृति ईरानी सहित 4 केंद्रीय मंत्री पिछड़े