सारेगामापा 2024 के ऑडिशन्स 3 अगस्त को मुंबई में

सारेगामापा 2024 के ऑडिशन्स 3 अगस्त को मुंबई में

प्रेषित समय :21:08:08 PM / Fri, Aug 2nd, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

ऑडिशन दिनांक: 3 अगस्त 2024
समय: सुबह 9 बजे से

स्थान: नाहर इंटरनेशनल स्कूल नाहर्स अमृतशक्ति रोड, डीपी रोड नं. 2, चांदीवली, पवई, मुंबई, महाराष्ट्र - 400072

मुंबई. ज़ी टीवी का जाना माना सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा एक ताजातरीन नए सीज़न के साथ वापस लौट रहा है! पिछले साल के सफल सीज़न में हर हफ्ते टैलेंटेड सिंगर्स को ज़ी म्यूजिक कंपनी पर अपने ओरिजिनल सिंगल्स रिलीज करने का मौका देकर उन्हें सिंगिंग सेंसेशंस बनाने के बाद, यह शो अब एक नए रोमांचक फॉर्मेट में लौट रहा है.

इस बार कंटेस्टेंट्स को उनके मेंटर्स अच्छी तरह से ग्रूम करेंगे और अपने शिष्यों के म्यूज़िकल सफर में पूरी लगन से शामिल रहेंगे. जहां संगीत जगत के सबसे बड़े कंपोज़र्स इस प्रतिस्पर्धी माहौल में एक दूसरे के आमने-सामने होंगे, ऐसे में संगीत की उत्कृष्टता यकीनन अपनी चमक बिखेरेगी.

सारेगामापा 2024 अपने ऑन-ग्राउंड ऑडिशन्स के लिए शनिवार 3 अगस्त को आपके शहर मुंबई में आ रहा है. तो यदि आप 15 वर्ष या इससे अधिक उम्र के हैं, तो यह आपके लिए वेन्यू पर आकर अपना टैलेंट दिखाने का एक शानदार मौका है. ऑनलाइन ऑडिशन्स पहले ही शुरू हो चुके हैं और आपको सिर्फ ज़ी5 ऐप्प डाउनलोड करके संबंधित बैनर पर क्लिक करना है और अपनी एंट्रीज़ भेजनी है या फिर 8291829134 पर मिस्ड कॉल करना है.

जहां कई शहरों में पहले ही ऑडिशन्स हो चुके हैं, वहीं अब ज़ी टीवी इस सीज़न के लिए मुंबई में अपना आखिरी ऑन-ग्राउंड ऑडिशन करने जा रहा है. यदि आप संगीत प्रेमी हैं और दुनिया को अपना टैलेंट दिखाना चाहते हैं तो वक्त आ गया है कि आप ऑडिशंस के लिए अपने नजदीकी शहर में आएं और इस भव्य रियलिटी शो का हिस्सा बनें.

सारेगामापा का प्रीमियर जल्द ही ज़ी टीवी पर होने जा रहा है. आप भी इस बेमिसाल सफर में हमारे साथ शामिल हो जाइए और कल के उभरते सितारों को सपोर्ट कीजिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Maharashtra : मुंबई में पहली बार रोबोटिक तकनीक द्वारा 60 वर्षीय महिला की थायराइड सर्जरी

महाराष्ट्र : नवी मुंबई में एक्सप्रेस-वे पर बस दुर्घटनाग्रस्त, पांच की मौत, 49 घायल

मुंबई-गोरखपुर जा रही ट्रेन में ठाणे के पास लगी आग, कोई यात्री हताहत नहीं, जबलपुर होकर चलती है गाड़ी

पीएम नरेंद्र मोदी मुंबई पहुंचे, 29400 करोड़ की अलग-अलग परियोजनाओं का किया शिलान्यास

मुंबई में भारी बारिश से लोकल ट्रेनों की थमी रफ्तार, ट्रैकों पर भरा पानी, सड़कें भी जलमग्न