जबलपुर में पकड़े गए चाइना चाकू के 4 सौदागर, राजस्थान से 250 रुपए खरीदकर लाते यहां पर एक हजार रुपए में बेचते है

जबलपुर में पकड़े गए चाइना चाकू के 4 सौदागर, राजस्थान से 250 रुपए खरीदकर लाते यहां पर एक हजार रुपए में बेचते है

प्रेषित समय :16:27:13 PM / Tue, Aug 6th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में हनुमानताल पुलिस ने चाइना चाकू बेचने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे 15 चाइना चाकू व एक अन्य बदमाश से पिस्टल व कारतूस बरामद किए है. उक्त चाकू राजस्थान से खरीदकर लाते और जबलपुर में बेचते रहे. पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है कि शहर में किन किन लोगों को चाकू बेचे है.

इस संबंध में हनुमानताल थानाप्रभारी मानस द्विवेदी ने बताया कि बड़ी मदार टेकरी निवासी अरबाज खान उम्र 21 वर्ष, छोटू उर्फ सोहराब 24 वर्ष व शहबाज उर्फ आबिद 22 वर्ष राजस्थान में लगने वाले पुष्कर मेले से 250 रुपए प्रति नग के हिसाब से चाइना चाकू खरीदकर लाते और जबलपुर में अपराधिक प्रवृति के युवकों को एक हजार रुपए में बेचते रहे. तीनों युवक चाइना चाकू की खेप लाकर बेचने की फिराक में घूम रहे थे. इस बात की खबर मिलते ही हनुमानताल पुलिस ने तीनों युवकों को घेराबंदी करते हुए पकड़ा. तीनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने चाइना चाकू बरामद किए है. आरोपियों को पकडऩे में एसआई कनक सिंह बघेल, रविंद्र डुडवा, सचिन वर्मा, प्रधान आरक्षक अजय डबराल, सुधीर ठाकुर, आरक्षक ब्रजेश त्रिपाठी, गौरव तिवारी की सराहनीय भूमिका रही. इसके अलावा पुलिस ने बकरा मंडी भानतलैया क्षेत्र में दबिश देकर अकरम अंसारी उम्र 50 वर्ष निवासी किलकारी गार्डन को पकड़ा है. जिसकी तलाशी लेने पर एक देशी पिस्टल व दो कारतूस बरामद किए है. आरोपी को पकडऩे में प्रधान आरक्षक विजय पाठक, सुग्रीव तिवारी, महेन्द्र विष्ठ, चंद्रभानसिंह की सराहनीय भूमिका रही. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में वर्चस्व को लेकर बदमाशों के बीच फायरिंग, दो घायल

जबलपुर सिख संगत ने कटंगा ओवरब्रिज का नाम शहीदे आजम भगत सिंघ जी के नाम करने सहित इन मांगों का ज्ञापन सौंपा

Rail News: नॉन इंटरलॉकिंग कार्यों के चलते जबलपुर-अमरावती एक्सप्रेस 4 से 10 अगस्त तक रद्द

जबलपुर लोकायुक्त टीम ने छिंदवाड़ा में रिश्वत लेते सब इंजीनियर को रंगे हाथों पकड़ा, बिल पास कराने के लिए मांग रहा था रुपये

रीवा से भोपाल के मध्य जबलपुर होकर नियमित रेल सेवा का संचालन