बिहार-झारखंड के बाद अब कर्नाटक में गिरा ब्रिज, ट्रक के केबिन पर चढ़कर ड्राइवर ने बचाई जान

बिहार-झारखंड के बाद अब कर्नाटक में गिरा ब्रिज, ट्रक के केबिन पर चढ़कर ड्राइवर ने बचाई जान

प्रेषित समय :18:13:56 PM / Wed, Aug 7th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

बैंगलोर. इस मानसून में अब तक बिहार और झारखंड से ही पुलों के गिरने की खबर सामने आ रही थी. कर्नाटक में कारवार शहर के कोडीभागा के पास काली नदी पर बना पुल भी ढह गया. इस दौरान पुल पर सफर कर रहे एक ट्रक चालक ने कैबिन में चढ़कर अपनी जान बचाई. पुलिस और मछुआरों ने नाव से चालक को बचाया. हालांकि, इस हादसे में केरल निवासी लॉरी चालक राधाकृष्ण नाला स्वामी (37) बच गए.

बता दें कि कारवार शहर में कोडीभागा के पास स्थित यह पुल कारवार-गोवा को आपस में जोड़ता है, जो ढह गया. पुल टूटकर नदी में गिर गया. इस बीच, गोवा से आ रहा एक ट्रक भी नदी में गिर गया. इसके बाद, स्थानीय पुलिस ने ट्रक चालक राधाकृष्ण नाला स्वामी को बचाया. इसके बाद उसे केआरआईएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया  

पुलिस ने बताया कि इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और मछुआरे हरकत में आए. इसके बाद, मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची. पुलिस टीम में उत्तर कन्नड़ जिले के पुलिस अधीक्षक नारायण, एएसपी जयकुमार और डीएसपी गिरीश समेत कई अधिकारी शामिल हुए थे.

15 दिन पहले ढह गई थी पहाड़ी

बता दें कि उत्तर कन्नड में अवैज्ञानिक तरीके से हाईवे निर्माण कार्य के कारण अंकोला के शिरुरू के पास 15 दिन पहले ही पहाड़ी ढह गई थी. इस हादसे के बाद जिलाधिकारी लक्ष्मीप्रिया ने पुल का निरीक्षण करने का आदेश दिया है. उन्होंने 12 घंटे के भीतर पुलिस की गुणवत्ता रिपोर्ट पेश करने का भी सुझाव उच्च स्तर को दिया है. इस हादसे की वजह से कारवार और गोवा से आने जाने वाले वाहन भी रुक गए. इससे व्यापारियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बेंगलुरु: धोती पहनकर पहुंचे किसान को नहीं दी मॉल में एंट्री, कर्नाटक सरकार ने लिया बड़ा एक्शन

कर्नाटक का बीजेपी नेता चावल चोरी मामले में गिरफ्तार, छह हजार क्विंटल खाद्यान्न हुआ था गायब

7th Pay Commission: कर्नाटक सरकार ने की कर्मचारियों के वेतन में 27% से अधिक बढ़ोतरी

कर्नाटक में दर्दनाक हादसा: यात्री बस और लॉरी के बीच भीषण टक्कर, 9 लोगों की मौत, 15 से अधिक घायल

MP के चड्ढी-बनियान गैंग का कर्नाटक में आतंक, पुलिसकर्मियों पर किया हमला, दो घायल