MP: इंदौर में पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा बोले, अब पीएम मोदी के बंगले में भी घुसेगी जनता, बांग्लादेश में अत्याचार बढऩे पर ऐसा ही हुआ है

MP: इंदौर में पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा बोले, अब पीएम मोदी के बंगले में भी घुसेगी जनता, बांग्लादेश में अत्याचार बढऩे पर ऐसा ही हुआ है

प्रेषित समय :18:21:42 PM / Wed, Aug 7th, 2024
Reporter : reporternamegoeshere
Whatsapp Channel

पलपल संवाददाता, इंदौर. एमपी के इंदौर में फर्जीवाड़े को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेता सज्जनसिंह वर्मा ने बांग्लादेश के हालात पर चर्चा करते हुए कहा कि जनता पर अत्याचार बढऩे पर जो हाल हुआ है. वही हाल भाजपा नेताओं व राज्य  सरकार को भी हो सकता है. उन्होने यहां तक कह दिया कि पिछले दो दिनों से जो घटनाक्रम बांग्लादेश में चल रहा है. वह गलत नीतियों की कारण जनता प्रधानमंत्री के घर में घुस गई. याद रखना नरेंद्र मोदी एक दिन जो जनता आज सड़क पर हिलोरे ले रही है. वह गलत नीतियों के कारण तुम्हारे प्रधानमंत्री निवास में घुसकर कब्जा कर लेगी.

पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वमा्र यहां तक नहीं रुके उन्होने कहा कि यही स्थिति रही तो अगला नंबर भारत का है. जनता अब भ्रष्टाचार सहन नहीं करेगी. यदि भाजपा के लोग भ्रष्टाचार करेंगे तो सड़कों पर हिलोरे लेने वाली जनता महापौर के घर में घुस जाएगी और कैलाश विजयवर्गीय के घर में भी घुस सकती है, इसलिए अब भ्रष्टाचार नहीं चलेगा. सभा समाप्त होने के बाद पूर्व मंत्री ने पत्रकारों से भी चर्चा करते हुए अपनी बात को दोहराया. आज मैंने आह्वान किया कि नरेंद्र मोदी, अमित शाह, मोहन यादव व कैलाश विजयवर्गीय सुन ले, कल बांग्लादेश की जनता घुस गई प्रधानमंत्री आवास में. छह महीने पहले श्रीलंका में घुस गई थी. अब तुम्हारे घरों में घुसेगी जनता, भ्रष्टाचार सहन नहीं हो रहा है. वहीं सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि इंदौर की जनता ने भाजपा पर बार-बार भरोसा किया. संसद के चुनाव, विधानसभा व नगर निगम में लेकिन फिर भाजपा व्यापम घोटाला करती है. बच्चों के पेपर लीक हो जाते हैं, नौकरियों में घपले होते हैं तो इसका असर आम जनता और उनके बच्चे पर पड़ता है. उन्होंने कहा अभी नगर निगम ने संपत्ति कर बढ़ा दिया, जलकर बढ़ा दिया. इसका बोझ भी जनता पर पड़ेगा. वहीं नगर निगम अब भ्रष्टाचार की ऐसी नर्सरी बन चुका हैए जिसके महापौर ने अपने 2 साल के कार्यकाल में ही 200 करोड़ के घोटाले के कारण नगर निगम में ईडी को आने पर मजबूर कर दिया. यही महापौर का असली चेहरा है और इसी तरह इंदौर की गरिमा को भाजपा ने कलंकित किया है.

भाजपा ने कहा,नाम तो सज्जन है सोच दुर्जन है-

पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा के बिगड़े बोल पर भाजपा ने भी पलटवार किया है. भाजपा के प्रवक्ता आशीष अग्रवाल ने कहा कि यही फर्क है राष्ट्रवादी व  राष्ट्रविरोधियों में. नाम सज्जन है, सोच दुर्जन है. दंगे प्रेमी कांग्रेसी ये भूल गए कि भारत की 140 करोड़ जनता ने ही नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाया है और मध्यप्रदेश सहित 11 राज्यो से कांग्रेस का सफाया किया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वसुधैव कुटुम्बकम की अवधारणा पर चलते हैं. नफरत फ़ैलाने वालों को धूल चटाना भी अच्छे से जानते हैं. आप जिस जनता को बरगला रहे हैं उसी जनता ने आपको चुनाव में हराकर घर में बिठा दिया है. क्योंकि वो भी आपके नापाक मनसूबे जानती है और उसे कभी पूरा नहीं होने देगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

MP: इंदौर नगर निगम फर्जी बिल घोटाले में ED की इंट्री, मास्टर माइंड अभय राठौर, आडिटर अनिल गर्ग के 12 ठिकानों पर दबिश

निगम, यूएसएआईडी और कैटलिस्ट ने लॉन्च किया इंदौर स्वच्छ वायु संघ

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का किया था स्वागत, इंदौर कांग्रेस जिला और शहर अध्यक्ष हुए निलंबित

इंदौर नगर निगम और क्लीन एयर कैटलिस्ट का 31 जुलाई को लॉन्च करेंगे Indore Clean Air Coalition

MP : बस-ट्रक में भीषण भिड़ंत, दो की मौत, 14 यात्री घायल, जबलपुर से इंदौर जा रही थी बस..!