Punjab: सीएम भगवंत मान ने मुंबई में बड़े कारोबारियों से की मुलाकात, निवेश के लिए किया आमंत्रित

सीएम भगवंत मान ने मुंबई में बड़े कारोबारियों से की मुलाकात

प्रेषित समय :15:24:40 PM / Wed, Aug 21st, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

चंडीगढ़. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज मिशन इन्वेस्टमेंट के तहत मुंबई में हैं. इस दौरान उन्होंने बड़े कारोबारियों और फिल्म उद्योग की हस्तियों से मुलाकात की और उन्हें पंजाब में निवेश करने का आमंत्रण दिया.

मुख्यमंत्री मान ने आज मुंबई में सन फार्मा के सीईओ दामोदरन सतगोपन से मुलाकात की. उन्होंने इस मुलाकात की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साझा की. तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा कि आज मुंबई में बड़े उद्योगपतियों के साथ बैठक के दौरान सन फार्मा के सीईओ दामोदरन सतगोपन से मुलाकात की गई.

मुख्यमंत्री मान ने कहा कि सन फार्मा पहले से ही पंजाब में काम कर रही है और कंपनी ने पंजाब में विस्तार करने की योजना बनाई है, जिससे हजारों युवाओं को सीधी और अप्रत्यक्ष रोजगार के अवसर मिलेंगे. सन फार्मा के ष्टश्वह्र ने पंजाब में व्यापार करने के अनुकूल माहौल की बात की और पंजाबियों की भी प्रशंसा की.

मुख्यमंत्री मान ने सिफी टेक के अध्यक्ष दलीप कौल से मुलाकात की और मोहाली में आईटी सेक्टर में निवेश के लिए आमंत्रण दिया. इसके अलावा, उन्होंने आरपीजी ग्रुप के उपाध्यक्ष अनंत गोयनका से भी मुलाकात की और पंजाब में सिएट टायर्स का प्लांट स्थापित करने के लिए आमंत्रित किया. उन्होंने कहा कि जालंधर में लेदर इंडस्ट्री पहले से ही कार्यरत है और नए प्लांट से लोगों को रोजगार मिलेगा तथा उत्तर भारत में सिएट टायर्स को भी प्रोत्साहन मिलेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब में शिरोमणि अकाली दल को झटका, विधायक सुखविंदर सुखी AAP में हुए शामिल

पंजाब के विश्वविद्यालयों के चांसलर राज्यपाल ही रहेंगे, मान सरकार के विधेयक को राष्ट्रपति ने नहीं दी मंजूरी

पंजाब में भारी बारिश से हादसा, 12 लोग बाढ़ में बहे, 9 की मौत, हिमाचल से इनोवा में आ रहे थे

पंजाब मेल में आग की अफवाह से शाहजहांपुर स्टेशन पर भगदड़, 20 से ज्यादा घायल, 7 यात्री गंभीर

पंजाब : बेअदबी की घटनाओं पर सुखबीर बादल का माफीनामा सार्वजनिक, पंज सिंह साहिबान की बैठक में होगा फैसला