पंजाब में बेटे को लेकर ट्रेन के सामने कूदे पति-पत्नी, ट्रैक पर बिखरे मिले बॉडी पार्ट्स

पंजाब में बेटे को लेकर ट्रेन के सामने कूदे पति-पत्नी, ट्रैक पर बिखरे मिले बॉडी पार्ट्स

प्रेषित समय :15:54:58 PM / Fri, Aug 23rd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

लुधियाना. पंजाब के लुधियाना में आज सुबह तड़के घुगराना लुधियाना-धुरी लाइन रेलवे स्टेशन के पास एक परिवार ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. इनमें पति-पत्नी और उनका बेटा शामिल है. इन सभी के टुकड़े रेलवे ट्रैक पर बिखरे पड़े थे. आसपास रहने वाले लोगों ने दुर्घटना की सूचना जीआरपी को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शवों के टुकड़े इकट्ठे कर कब्जे में लिया. साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

पुलिस ने बताया है कि मृतकों में सुखदीप सिंह (32), उनकी पत्नी सुखदीप कौर (30) और और उनका बेटा बलजोत सिंह (9) थे. यह परिवार घुगराना गांव में रहता था और आर्थिक तंगी से जूझ रहा था.

जांच अधिकारी एएसआई गुरमेल सिंह ने जानकारी दी कि जब उन्हें सूचना मिली थी तो वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे. वहां पहुंचकर देखा तो शवों की हालत काफी खराब थी. महिला का शव टुकड़े-टुकड़े हो गया था. उसकी एक टांग अलग पड़ी थी, तो दूसरी टांग अलग थी. उसका सिर और धड़ भी अलग थे.

 शुरुआती जांच और ग्रामीणों से पूछताछ के बाद पता चला कि सुखदीप सिंह मॉल और अन्य बड़ी बिल्डिंगों में लिफ्ट लगाने का काम करता था. वह अपने परिवार में इकलौता बेटा था. उसकी 2 बहनें और माता-पिता हैं.

जांच अधिकारी ने बताया कि सुखदीप के पास इन दिनों बहुत कम काम था. काम न मिलने से वह परेशान था. आज सुबह वह परेशान होकर अपने परिवार के साथ घर से निकला. इसके बाद उसने पत्नी और बेटे के साथ रेल के आगे कूदकर जान दे दी.

वहीं, घुगराना गांव के लोगों का कहना है कि सुखदीप ने कई जगह लिफ्ट लगाई थीं, लेकिन उसका पैसों का लेन-देन उसके काम से भी ज्यादा था. वह लिफ्ट लगाने का कॉन्ट्रैक्ट लेता और काम बीच में ही लटका देता था.

उसके इस लापरवाह रवैये के कारण उसे काम मिलना ही बंद हो गया. इसके बाद नौबत यह आ गई थी कि उसे अपना घर भी कर्ज लेकर चलाना पड़ रहा था. इस वजह से भी वह परेशान था. फिलहाल, तीनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने परिजनों को सौंप दिए गए हैं. आज सुबह ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब : सीएम भगवंत मान ने महिलाओं को दिया रक्षाबंधन का तोहफा, आंगनवाड़ी में होगी 3000 नई नियुक्तियां

पंजाब में शिरोमणि अकाली दल को झटका, विधायक सुखविंदर सुखी AAP में हुए शामिल

पंजाब के विश्वविद्यालयों के चांसलर राज्यपाल ही रहेंगे, मान सरकार के विधेयक को राष्ट्रपति ने नहीं दी मंजूरी

पंजाब में भारी बारिश से हादसा, 12 लोग बाढ़ में बहे, 9 की मौत, हिमाचल से इनोवा में आ रहे थे

पंजाब मेल में आग की अफवाह से शाहजहांपुर स्टेशन पर भगदड़, 20 से ज्यादा घायल, 7 यात्री गंभीर