पातालकोट ट्रेन में यात्रियों की टिकट जांच रही थी सुंदर युवती, यात्रियों ने की शिकायत, खुलासा हुआ तो लोग हुए अचंभित

पातालकोट ट्रेन में यात्रियों की टिकट जांच रही थी सुंदर युवती, यात्रियों ने की शिकायत, खुलासा हुआ तो लोग हुए अचंभित

प्रेषित समय :15:20:46 PM / Sun, Aug 25th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी से एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक ट्रेन में एक महिला टीटीई टिकट चेक कर रही थी. कई यात्रियों के पास टिकट नहीं था तो उसने फाइन भी लगाई. कुछ यात्रियों को फटकारती भी दिखाई दी. इसके बाद कुछ यात्रियों को टीटीई पर शक हो गया तो उन्होंने आरपीएफ को इसकी सूचना दे दी और फिर जो खुलासा हुआ, उसे सुनकर सब हैरान रह गए.

मामला पातालकोट से छिंदवाड़ा जा रही पातालकोट एक्सप्रेस का है. इस ट्रेन में एक महिला ञ्जञ्जश्व टिकट चेक कर रही थी तो कुछ यात्रियों को उसपर शक हो गया और उन्होंने ञ्जञ्जश्व से अपना बैच और आईडी दिखाने के लिए कहा. महिला टीईटी ने सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई थी और गले में आईडी कार्ड लटक रहा था लेकिन वह ठीक से दिखाई नहीं दे रहा था.

यात्रियों ने बुलाई आरपीएफ

जब महिला टीटीई ने आईडी नहीं दिखाई तो यात्रियों ने उससे सवाल पूछना शुरू कर दिया, वह ठीक से जवाब भी नहीं दे पा रही थी. इसके बाद यात्रियों ने आरपीएफ को इसकी सूचना दे दी. आरपीएफ पहुंची और महिला टीटीई से पूछताछ की तो पता चला कि वो तो टीटीई है ही नहीं, वह फर्जी टीटीई बनकर यात्रियों से पैसे वसूल रही थी.

महिला पर क्या कार्रवाई की गई है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. बताया गया कि आरपीएफ ने महिला को जीआरपी को सौंपा तो जीआरपी ने हाथ खड़े कर दिए. अब इस मामले की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई है.

सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि पता नहीं कबसे ये लड़की लोगों को चूना लगा रही थी और ना जाने कितना कमा चुकी होगी. एक अन्य ने लिखा कि आम इंसान को लूटने के लिए बहुत लोग तैयार बैठे हैं. एक ने लिखा कि स्लीपर और जनरल में ही लोगों को परेशान किया जाता है. यही लोग सफर के दौरान सबसे अधिक परेशान भी होते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

स्पेशल ट्रेन जबलपुर से कटरा जाने वाली समय-सारिणी में हुआ आंशिक बदलाव

WCR जीएम ने ली संरक्षा एवं पंक्चुअलिटी पर समीक्षा बैठक, गुड्स ट्रेन की स्पीड बढ़ाने एवं सेफ्टी ड्राइव बढ़ाने के दिए निर्देश

प्रयागराज महाकुंभ 2025 पर रेलवे चलाएगा 900 स्पेशल ट्रेनें

आरक्षण में क्रीमी लेयर के विरोध में भारत बंद,बिहार में ट्रेनें रोकीं

कटनी-बीना रेलखंड में प्रीएनआई एनआई कार्य, 52 ट्रेनें प्रभावित, कई रद्द

जबलपुर रेल मंडल के कटनी-बीना रेलखंड पर मालगाड़ी डिरेल के चलते अभी भी रेल यातायात प्रभावित, ये ट्रेनें डायवर्ट