कंगना रनौत को BJP की कड़ी फटकार, किसान आंदोलन में रेप वाले बयान पर कार्रवाई, नीतिगत मामलों पर बोलने से रोका

कंगना रनौत को BJP की कड़ी फटकार, किसान आंदोलन में रेप वाले बयान पर कार्रवाई, नीतिगत मामलों पर बोलने से रोका

प्रेषित समय :17:41:00 PM / Mon, Aug 26th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

नई दिल्ली. भाजपा ने किसान आंदोलन को लेकर हिमाचल प्रदेश की मंडी से पार्टी की लोकसभा सांसद व बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बयान से किनारा करते हुए उन्हें कड़ी फटकार भी लगाई है.

भाजपा ने बॉलीवुड अभिनेत्री के बयान को लेकर सोमवार को स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा कि पार्टी कंगना रनौत के बयान से असहमति व्यक्त करती है. पार्टी ने नीतिगत विषयों पर उन्हें बोलने की अनुमति नहीं दी है और न ही वह इसके लिए अधिकृत हैं. भाजपा ने इसके साथ ही कंगना रनौत को कड़ी चेतावनी देते हुए भविष्य में इस तरह का कोई भी बयान न देने की नसीहत भी दी.

पार्टी आलाकमान के निर्देश पर भाजपा के केंद्रीय मीडिया विभाग ने कंगना रनौत के विवादास्पद बयान पर पार्टी का आधिकारिक स्टैंड जारी करते हुए कहा, भाजपा सांसद कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन के परिप्रेक्ष्य में दिया गया बयान, पार्टी का मत नहीं है. भारतीय जनता पार्टी कंगना रनौत के बयान से असहमति व्यक्त करती है. पार्टी की ओर से, पार्टी के नीतिगत विषयों पर बोलने के लिए कंगना रनौत को न तो अनुमति है और न ही वे बयान देने के लिए अधिकृत हैं. बयान में आगे कहा गया है कि पार्टी की ओर से कंगना रनौत को निर्देशित किया गया है कि वह इस प्रकार के कोई बयान भविष्य में न दें. भारतीय जनता पार्टी सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास तथा सामाजिक समरसता के सिद्धांतों पर चलने के लिए कृतसंकल्प है.

बता दें कि कंगना ने एक निजी समाचार पत्र के साथ बातचीत करते हुए कहा था कि किसान आंदोलन के दौरान रेप और हत्याएं हुई. कंगना ने कहा कि अगर सरकार कमजोर होती तो पंजाब भी बांग्लादेश बन जाता.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रतलाम मंडल में रेलवे ट्रेक बहा, दिल्ली-मुंबई रूट पर बंद हुआ यातायात

दिल्ली में आम आदमी पार्टी को लगा बड़ा झटका, 5 पार्षद BJP में हुए शामिल

दिल्ली के विज्ञापन बोर्ड पर अचानक चलने लगी पोर्न मूवी, मचा हड़कम्प, जांच शुरू

दिल्ली: मदरसे में तीन छात्रों ने मिलकर 5 साल के एक बच्चे की पीट-पीटकर कर दी हत्या

दिल्ली-एनसीआर झमाझम बारिश, पांच पहाड़ी राज्यों में बारिश का ऑरेंज अलर्ट