पंजाब में कबाड़ी की खुली किस्मत, 500 रुपए से बना करोड़पति, इस नंबर की निकली लाटरी

पंजाब में कबाड़ी की खुली किस्मत, 500 रुपए से बना करोड़पति

प्रेषित समय :16:54:03 PM / Tue, Aug 27th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

आदमपुर. ऊपर वाला जब भी देता-देता छप्पर फाड़ के, गाने की ये लाइनें तब सही साबित हुई जब जालंधर जिले के कस्बा आदमपुर में एक बुजुर्ग कबाड़ी वाले की करीब ढाई करोड़ रुपए की लॉटरी निकली. आदमपुर के रहने वाले प्रीतम लाल जग्गी ने राखी बंपर का टिकट खरीदा था. जिसका विनिंग अमाउंट ढाई करोड़ रुपए था. बीते दिन उन्होंने अखबार में पढ़ा कि वह इस बार के राखी बंपर लॉटरी के विजेता हैं. विजेता कबाड़ी का काम करता है और उसी से अपने घर का गुजारा करता है.

आदमपुर के रहने वाले प्रीतम सिंह ने कहा की उन्होंने पिछले हफ्ते उक्त लॉटरी शहर से आए सेवक नाम के व्यक्ति से खरीदा था. ये टिकट मैंने अपनी और अपनी पत्नी अनीता जग्गी उर्फ बबली के नाम से खरीदा था. जिसका टिकट नंबर 452749 था. रविवार को सुबह जब कबाड़ी ने अखबार पढ़ा तो पता चला कि उसकी लॉटरी निकली है. प्रीतम ने कहा- मुझे पहले यकीन नहीं हुआ कि मेरी लॉटरी निकली है, मगर फिर मुझे शहर से लॉटरी बेचने वाली एजेंसी का फोन आया. जिसके बाद मुझे यकीन हुआ. प्रीतम ने कहा कि पैसा मिलने पर मैं 25 प्रतिशत पैसा सामाजिक कार्यों में लगाऊंगा.

प्रीतम सिंह ने बताया कि वह पिछले कई सालों से कबाड़ का काम करते आ रहे हैं. इतने साल कबाड़ के काम को देने के बाद भी मैं आज तक न तो अपना घर बनवा पाया और ना ही दुकान. प्रीतम सिंह ने आगे बताया मैं पिछले 50 साल से लॉटरी की टिकट खरीद रहा हूं. जब मैंने पहला टिकट खरीदा था, तब लॉटरी की टिकट का रेट 1 रुपए था. मगर मैंने तब से लॉटरी टिकट लेना नहीं छोड़ा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कंगना रनौत के बिगड़े बोल: पंजाब बन जाता बांग्लादेश, किसान आंदोलन में रेप-मर्डर हो रहे थे, मचा बवाल

पंजाब में बेटे को लेकर ट्रेन के सामने कूदे पति-पत्नी, ट्रैक पर बिखरे मिले बॉडी पार्ट्स

अभी नहीं खुलेगा शंभू बार्डर, सुप्रीम कोर्ट के पंजाब, हरियाणा सरकार से किसानों के साथ बातचीत के निर्देश

पंजाब : सीएम भगवंत मान ने महिलाओं को दिया रक्षाबंधन का तोहफा, आंगनवाड़ी में होगी 3000 नई नियुक्तियां

पंजाब में शिरोमणि अकाली दल को झटका, विधायक सुखविंदर सुखी AAP में हुए शामिल