OMG: प्राइवेट पार्ट पर बिच्छू ने काटा तो होटल पर किया केस, बोला-अब तो शारीरिक संबंध

OMG: प्राइवेट पार्ट पर बिच्छू ने काटा तो होटल पर किया केस, बोला-अब तो शारीरिक संबंध

प्रेषित समय :15:27:13 PM / Mon, Sep 2nd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

लास वेगास. अमेरिका के लास वेगास में होटल लेकर एक शख्स रुका हुआ था. रात में इस शख्स के प्राइवेट पार्ट में बिच्छू ने डंक मार दिया. इस घटना के बाद शख्स को शारीरिक संबंध बनाने में परेशानी का सामना करना पड़ा. इसके बाद इस शख्स ने होटल के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया और गंभीर आरोप लगाया है.

कैलिफोर्निया के अगोरा हिल्स का रहने वाला यह शख्स पिछले साल क्रिसमस के बाद द वेनेशियन होटल में ठहरा हुआ था. अचानक उसके प्राइवेट पार्ट में दर्द होने लगा. उसने चेक किया तो पता चला कि बिस्तर पर बिच्छू था, जिसने शख्स के अंडकोष पर डंक मार दिया था. 62 वर्षीय माइकल फार्ची नाम के पीडि़त का कहना है कि बिच्छू उसके बिस्तर के अंदर था और जब उसने डंक मारा तो इतनी तेज दर्द हुआ, जैसे कोई चाकू से काटने की कोशिश कर रहा हो.

फार्ची ने उस बिच्छू की फोटो ले ली थी, जिसने उन्हें डंक मारा था. उन्होंने ऐसा इसलिए किया, ताकि सबूत दे सकें. हाल ही फार्ची ने कोर्ट में केस दायर किया है. जिसमें आरोप लगाया है कि इस घटना के कारण उन्हें मानसिक तौर पर परेशानी हो रही है और क्कञ्जस्ष्ठ पोस्ट-ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर का सामना करना पड़ रहा है.

फार्ची ने शिकायत में कहा है कि घटना के बाद उनके यौन जीवन में भारी बदलाव आया है. उनकी पत्नी ने भी यही बात कही थी. इसके बाद केस दायर कर मुआवजे की मांग कर रहे हैं. अब कोर्ट में सुनवाई होने वाली है कि फार्ची को मुआवजा मिलना चाहिए या नहीं. इतना ही नहीं, फार्ची ने यह भी कहा कि जब उन्होंने होटल के स्टाफ को बिच्छू की जानकारी दी थी तो वह मजाक उड़ा रहे थे और हंस रहे थे.

फार्ची का केस लड़ रहे वकील का कहना हैं कि उनकी पत्नी ने इसकी शिकायत की है कि इस घटना के बाद उनके सेक्स लाइफ पर प्रभाव पड़ा है. होटल की तरफ से भी इसे गंभीरता से नहीं लिया गया, ऐसे में अब वह मुआवजे के लिए कोर्ट पहुंच गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अमेरिका से 31 'हंटर-किलर' ड्रोन लेगा भारत, चीन-पाकिस्तान नजर रखेगा

MP: दमोह में ह्यूमन ट्रैफिकिंग के मामले में अजय लाल को अरेस्ट करने पुलिस ने दी बंगले में दबिश, बेटी ने कहा माहौल खराब है अमेरिका जाएगे

शाहरुख खान को हुआ मोतियाबिंद, इलाज के लिए जाएंगे अमेरिका

अमेरिका की रहने वाली महिला अपना घर चलाने के लिए करती है पुरुषों की बेइज्जती

कैप्टन अमेरिका ब्रेव न्यू वर्ल्ड का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज