MP: नर्मदा नदी में नाव पलटी, 8 लोग बहे, गोताखोरों ने 7 को बचाया, 1 लापता

नर्मदा नदी में नाव पलटी, 8 लोग बहे, गोताखोरों ने 7 को बचाया, 1 लापता

प्रेषित समय :18:31:35 PM / Sun, Sep 8th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

देवास. एमपी में बड़ा हादसा हुआ है. यहां नर्मदा में एक नाव पलट गई. नाव से नदी में गिरे लोगों के रेस्क्यू के लिए गोताखोरों को बुलाया गया. देवास जिले में यह हादसा हुआ. यहां के खातेगांव के पास नर्मदा नदी में एक नाव पलट गई. बताया जा रहा है कि इस नाव में 8 लोग सवार थे. नदी में गिरे अधिकांश सवारों को स्थानीय ग्रामीणों ने बचा लिया, जबकि एक लापता बताया जा रहा है. गोताखोर उसकी तलाश में लगे हैं.

खातेगांव तहसील के गांव राजोर यह हादसा हुआ. यहां रविवार को दोपहर में नर्मदा में एक नाव पलट गई. नाव पलटते ही कोहराम मच गया, लेकिन स्थानीय लोगों और गोताखोरों ने नदी में गिरे ज्यादातर लोगों को बचा लिया. सूचना मिलते ही खातेगांव पुलिस टीम भी मौके पर जा पहुंची. नाव में गिरा एक युवक लापता बताया जा रहा है जिसकी तलाश की जा रही है.

रविवार दोपहर करीब 2.30 बजे नाव नदी में पलटी लेकिन आसपास के नाविक तैरते ही वहां पहुंचे और लोगों को डूबने से बचा लिया. लोगों का कहना है कि नाव में सवार 7 लोगों को बचा लिया गया है वहीं एक युवक लापता है.

खातेगांव थाना प्रभारी विक्रांत झांझोट के अनुसार नर्मदा में नाव पलट गई लेकिन 7 लोगों को सकुशल निकाल लिया गया. बाल्या सतवास निवासी निलेश नामक युवक लापता है जिसकी तलाश की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-