OMG: लंग्स के अंदर कॉकरोच ने बसा रखी थी पूरी फैमिली, ऐसे हुई पहचान, डॉक्टर हुए अचंभित

OMG: लंग्स के अंदर कॉकरोच ने बसा रखी थी पूरी फैमिली, ऐसे हुई पहचान

प्रेषित समय :19:06:57 PM / Sun, Sep 8th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

बीजिंग. चीन में एक 58 वर्षीय शख्स की बॉडी में कॉकरोच ने अपना घर- परिवार बसा रखा था. काफी दिनों से उले बॉडी के अंदर कुछ रेंगने जैसा महसूस हो रहा था. कुछ दिनों तक अवॉइड करने के बाद आखिरकार उसने जांच कराने का फैसला किया था.

एक लोकल चायना न्यूज के मुताबिक इस शख्स को सोते समय अक्सर नाक पर कुछ रेंगने का अहसास होता था. वो इसके लिए कई बार छींकता भी था, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हो रहा था. इसके कुछ दिनों बाद उसके मुंह से हमेशा एक अजीब से गंध आने लगी थी. खराश करने पर यलो बलगम आने लगा. इसके बाद वो डॉक्टर के पास पहुंचा था.

चीन के हैनान प्रांत के हाइकु के इस शख्स ने हैनान हॉस्पिटल में चेकअप कराया था ॉ. इसके बाद उन्होंने एक ईएनटी डॉक्टर से एडवाइज ली थी. शुरुआती जांच में कोई असामान्य बात सामने नहीं आई थी, लेकिन कुछ गड़बड़ है, इसका अंदेशा हो गया था. इसके बाद पेशेंट ने एक्सपर्ट डाक्टर लिन का ट्रीटमेंट शुरू किया था. डॉ. लिन ने लंग्स का सीटी स्कैन किया, जिसमें राइट लंग्स के लोब के पीछे के बेसल पार्ट में एक धुंधलापन नजर आया था . इससे पता चला कि कोई एक्स्ट्रानल चीज यहां फंसी हुई है. जब उसको निकालने का काम शुरू किया तो डॉक्टर्स की टीम  हैरान रह गई, क्योंकि वहां पर काक्रोच की पूरी बस्ती बसी हुई थी. यह काक्रोच वहां कैसे पहुंची, इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-