बिहार: प्राइवेट अस्पताल में गैंगरेप की कोशिश, नर्स ने ब्लेड से आरोपी डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

बिहार: प्राइवेट अस्पताल में गैंगरेप की कोशिश, नर्स ने ब्लेड से आरोपी डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट पर किया हमला

प्रेषित समय :09:08:39 AM / Fri, Sep 13th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पटना। एक निजी अस्पताल में एक नर्स के साथ सामूहिक बलात्कार का प्रयास किया गया. पुलिस ने कहा कि हमलावरों में से एक डॉक्टर था, जो संस्थान का प्रशासक भी है. नर्स ब्लेड से उसके गुप्तांगों पर कट लगाने के बाद भागने में सफल रही. मामला समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी इलाके के गंगापुर का बताया जा रहा है. करीब एक महीने पहले कोलकाता के एक अस्पताल में एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या की वारदात सामने आई थी. 

जानकारी के मुताबिक, बुधवार की रात नर्स गंगापुर स्थित आरबीएस हेल्थ केयर सेंटर में काम निपटा रही थी. तभी अस्पताल प्रशासक (Administrator) डॉक्टर संजय कुमार और उसके दो सहयोगियों ने नर्स के साथ छेड़खानी की और फिर उसके साथ गैंगरेप की कोशिश की. आरोप के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने की कोशिश करने वाले तीनों आरोपी नशे में थे. 

डॉक्टर कुमार और अन्य दोनों आरोपियों के चंगुल से खुद को छुड़ाने की कोशिश में नर्स ने डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से हमला कर दिया. जब डॉक्टर कुमार दर्द की वजह से जमीन पर लेट गया और दोनों अन्य आरोपी उसे देखने में जुट गए, तब मौका पाकर नर्स अस्पताल से भागी और खुद की जान बचाई. पुलिस के मुताबिक, नर्स ने अस्पताल से निकलने के बाद एक खेत में छिप गई और वहां से पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी. समस्तीपुर के डिप्टी एसपी संजय कुमार पांडे ने बताया कि नर्स की ओर से सूचना मिलने के बाद एक टीम अस्पताल पहुंची और नर्स की सुरक्षा सुनिश्चित करने के बाद डॉक्टर समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, डॉक्टर संजय कुमार के अलावा दो अन्य आरोपियों की पहचान सुनील कुमार गुप्ता और अवधेश कुमार के रूप में हुई है. डिप्टी एसपी पांडे ने बताया कि नर्स के साथ यौन उत्पीड़न करने से पहले उन लोगों ने अस्पताल को अंदर से बंद कर दिया था और सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए थे.

डिप्टी एसपी ने कहा कि नर्स ने जो सूझबूझ और साहस दिखाया है, वह काबिले तारीफ है. पुलिस ने अस्पताल से शराब की आधी बोतल, नर्स की ओर से इस्तेमाल किया गया ब्लेड, खून से सने कपड़े और तीन सेलफोन बरामद किए हैं. अधिकारियों ने बताया कि नर्स पर हमला करने से पहले तीनों लोगों ने शराब पी थी और उन पर निषेध कानून के तहत भी आरोप लगाया जाएगा, क्योंकि बिहार एक शराबबंदी राज्य है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-