अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आए, BJP पर गरजे, कहा- 100 गुना बढ़े मेरे हौसले

अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आए, BJP पर गरजे

प्रेषित समय :19:41:34 PM / Fri, Sep 13th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं. उनके स्वागत के लिए बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जेल के बाहर मौजूद थे. सुनीता केजरीवाल भी जेल के बाहर थीं.

केजरीवाल जिस समय जेल से निकले बारिश हो रही थी. आप के नेताओं ने छाता लिया हुआ था. भारी संख्या में लोग मौजूद थे. सभी ने बेहद जोशीले अंदाज में सीएम का स्वागत किया. इसके बाद केजरीवाल कार में सवार हुए. उन्होंने कार के सनरूफ से बाहर आकर लोगों को संबोधित किया.

जेल से बाहर आने के बाद दिल्ली के सीएम ने कहा, इन लोगों को लगा कि केजरीवाल को जेल में डाल देंगे तो इसके हौसले टूट जाएंगे. आज मैं आपसे कहना चाहता हूं. मैं जेल से बाहर आया हूं. मेरे हौसले 100 गुना ज्यादा बढ़ गए हैं. मेरी ताकत 100 गुना ज्यादा बढ़ गई है. इनकी जेल की मोटी-मोटी दीवारें, इनकी जेल की सलाखें केजरीवाल के हौसले को कमजोर नहीं कर सकती.

केजरीवाल ने कहा, मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं जैसे आज तक ऊपर वाले ने मुझे रास्ता दिखाया, ताकत दी, ऐसे ही भगवान मुझे रास्ता दिखाते रहें. मैं देश की सेवा करता रहूं. ये जितने भी राष्ट्र विरोधी ताकतें हैं, जो देश के विकास को रोक रही हैं. देश को बांटने का काम कर रहीं है. देश को अंदर से कमजोर कर रहीं हैं. जिंदगी भर मैं इनके खिलाफ लड़ूं. आगे भी इनसे लड़ता रहूंगा.

सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को केजरीवाल को सीबीआई द्वारा दर्ज मामले में जमानत दी. दिल्ली शराब घोटाला मामले में केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया था. ईडी द्वारा दर्ज मामले में उन्हें पहले ही जमानत मिल गई थी. जेल से बाहर आने के बाद भी केजरीवाल अपने ऑफिस या दिल्ली सचिवालय नहीं जा सकेंगे. वह किसी भी सरकारी फाइल पर साइन नहीं करेंगे. केजरीवाल को पहली बार मार्च में ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में गिरफ्तार किया था. वह 1 अप्रैल से तिहाड़ जेल में बंद हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-