एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड्स में टेलर स्विफ्ट की धूम, जीते सात पुरस्कार

एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड्स में टेलर स्विफ्ट की धूम, जीते सात पुरस्कार

प्रेषित समय :11:03:51 AM / Fri, Sep 13th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट ने एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड्स में धूम मचा दी है। उन्होंने इस बार कुल सात खिताब अपने नाम किए और इस तरह अब उनकी झोली में कुल 30 पुरस्कार आ गए है। टेलर के गाने फोर्टनाइट को साल के सर्वश्रेष्ठ वीडियो का खिताब मिला है। इसे पोस्ट मेलोन ने भी गाया था। टेलर स्विफ्ट ने वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड्स में कुल 30 पुरस्कार अपने नाम करने के साथ-साथ एक खास रिकॉर्ड की बराबरी भी कर ली है। मशहूर गायिका बेयोंसे भी इतने ही अवॉर्ड्स जीत चुकी हैं। एक खास बात ये भी है कि अब दोनों ही वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड्स के इतिहास में सबसे ज्यादा खिताब जीतने वाले संगीतकार हैं।

टेलर स्विफ्ट को एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड्स में अपने गाने फोर्टनाइट के लिए सॉन्ग ऑफ द समर का भी खिताब मिला है। इसके अलावा फोर्टनाइट के लिए आर्टिस्ट ऑफ द ईयर, सर्वश्रेष्ठ पॉप, सर्वश्रेष्ठ निर्देशन, सर्वश्रेष्ठ संपादन और बेस्ट कॉलैब का भी पुरस्कार जीता है।

इस खास मौके पर टेलर स्विफ्ट ने अपने भाषण की शुरुआत 9/11 हमले के दौरान जान गंवाने वाले लोगों को याद करते हुए की। उन्होंने कहा कि आज 11 सितंबर की सुबह न्यूयॉर्क में जागने के बाद मैं सोच रही थी कि 23 साल पहले क्या-क्या हुआ था। वे लोग जिन्होंने अपनों को खो दिया और वे लोग जिन्हें हम सभी ने खो दिया। इसके बाद उन्होंने पोस्ट मेलोन की तारीफ करते हुए कहा कि वो संगीत जगत में साथ में काम करने के लिए सभी कलाकारों के पसंदीदा शख्स हैं।

एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड्स में टेलर के अलावा चैपल रोआन ने सर्वश्रेष्ठ नए कलाकार का पुरस्कार जीता। मेगन दी के गाने ममुशी को बेस्ट ट्रेंडिंग वीडियो, बिली एलिश ने वीडियो फॉर गुड, लिसा ने सर्वश्रेष्ठ के पॉप, लेनी क्राविट्ज ने सर्वश्रेष्ठ रॉक और एमिनेम ने सर्वश्रेष्ठ हिप-पॉप का खिताब जीता।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-