केदारनाथ जा रहे श्रद्धालुओं के साथ बड़ा हादसा, कार ट्रक से टकराई, 4 की मौत

केदारनाथ जा रहे श्रद्धालुओं के साथ बड़ा हादसा, कार ट्रक से टकराई, 4 की मौत

प्रेषित समय :16:09:07 PM / Fri, Sep 13th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

मुजफ्फरनगर. दिल्ली-देहरादून हाईवे पर आज शुक्रवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. जहां ट्रक और कार की टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई. चारों लोग उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद के रहने वाले थे. इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं. यह हादसा नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में हुआ. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया.

जानकारी के अनुसार गौंडा कस्बा से बुधवार रात रेडीमेड व्यापारी केदारनाथ के लिए अर्टिगा गाड़ी (एचआर 30 एए 2922) से जा रहे थे. इसमें राहुल कौशिक, जुगल, बबलू वार्ष्णेय, विपिन उर्फ भोला, ग्रीन वार्ष्णेय, राजू व मंगेराम शामिल थे.

हादसा सुबह लगभग 4 बजे हुआ. इसमें सभी लोग बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें पुलिस के सहयोग से अस्पताल पहुंचाया गया. इसमें ग्रीन, विपिन, जुगल और राहुल को मृत घोषित कर दिया गया. बबलू समेत 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. वह गाड़ी में पीछे की तरफ बैठे थे. घटना की खबर पाकर पूरा कस्बा शोक में डूब गया है. सभी ने बाजार बंद कर दिए. मृतकों के परिजन मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हो गए हैं. जुगल व विपिन की शादी एक वर्ष पहले ही हुई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-