व्हाट्सएप ने लॉन्च किए नए फीचर्स, व्यवसायों के लिए संवाद हुआ और आसान

व्हाट्सएप ने लॉन्च किए नए फीचर्स, व्यवसायों के लिए संवाद हुआ और आसान

प्रेषित समय :19:32:50 PM / Fri, Sep 13th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

मुंबई. भारत के पहले बिजनेस समिट में व्हाट्सएप ने कई नए फीचर्स और अपडेट्स की घोषणा की, जो देशभर के व्यवसायों को ग्राहकों के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने और त्योहारी सीजन से पहले अपनी परफॉर्मेंस को सुधारने में मदद करेंगे.

इस समिट में मेटा इंडिया की वाइस प्रेसिडेंट, संध्या देवनाथन ने कहा, “व्हाट्सएप की आसान पहुंच और उपयोग की वजह से यह भारत के बदलाव का अहम हिस्सा बन चुका है. इससे व्यवसायों को नए विचारों और विकास के नए रास्तों पर आगे बढ़ने में मदद मिलती है. आज जो फीचर्स और कार्यक्रम लॉन्च किए गए हैं, वे ग्राहकों के अनुभव को और बेहतर बनाएंगे और व्यवसायों को उनके निवेश का सबसे अच्छा फायदा दिलाने में मदद करेंगे.”

व्हाट्सएप पर सभी छोटे व्यवसायों के लिए मेटा वेरिफाइड की सुविधा

भारत में लाखों छोटे व्यवसाय व्हाट्सएप बिजनेस ऐप का इस्तेमाल करते हैं और वे हमें अक्सर बताते हैं कि वे अपने ग्राहकों के बीच भरोसेमंद पहचान बनाना चाहते हैं.
अब, मेटा वेरिफाइड व्हाट्सएप बिजनेस ऐप भारत के सभी योग्य छोटे व्यवसायों के लिए उपलब्ध है. मेटा वेरिफाइड के साथ, जो व्यवसाय सब्सक्राइब करेंगे और अपनी प्रमाणिकता दिखाना चाहेंगे, उन्हें वेरिफाइड बैज, नकली पहचान से सुरक्षा, अकाउंट सपोर्ट और प्रीमियम फीचर्स जैसी सुविधाएं मिलेंगी. ये फीचर्स उनके ब्रांड को ऑनलाइन बढ़ाने और ग्राहकों के साथ बेहतर चैट अनुभव प्रदान करने में मदद करेंगे. यह बैज उनके व्हाट्सएप चैनल और बिजनेस पेज पर दिखेगा, जिसे सोशल मीडिया और वेबसाइटों पर आसानी से शेयर किया जा सकेगा.

व्हाट्सएप बिजनेस ऐप पर कस्टमाइज्ड मैसेज

आज से भारत में हम छोटे व्यवसायों के लिए व्हाट्सएप बिजनेस ऐप में एक नया फीचर लॉन्च कर रहे हैं, जिससे वे अपने ग्राहकों को उनकी जरूरतों के अनुसार मैसेज भेज सकेंगे. इसमें अप्वाइंटमेंट रिमाइंडर, जन्मदिन की बधाई या हॉलिडे सेल की जानकारी जैसी चीजें जल्दी और आसानी से भेजी जा सकेंगी. इस नए फीचर का उपयोग करने के लिए शुल्क देना होगा, जो व्यवसायों को ग्राहक के नाम और जरूरत के अनुसार पर्सनलाइज्ड मैसेज, साथ ही कॉल-टू-एक्शन बटन भेजने की सुविधा देता है. इसके अलावा, यह फीचर व्यवसायों को मैसेज भेजने का दिन और समय शेड्यूल करने का विकल्प भी प्रदान करता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-