OMG : पति हफ्तों नहीं नहाता, गंगा जल छिड़कता था, 40 दिन में ही दुल्हन का टूटा सब्र, मांग लिया तलाक

OMG : पति हफ्तों नहीं नहाता, गंगा जल छिड़कता था, 40 दिन में ही दुल्हन का टूटा सब्र, मांग लिया तलाक

प्रेषित समय :17:11:38 PM / Mon, Sep 16th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

आगरा. शादी के बाद पति-पत्नी जब साथ में रहने लगते हैं तो एक दूसरे की कई आदतों से परिचित होते हैं. समझदार लोग एक दूसरे का ध्यान रखते हुए गलत या नापसंद आदतों को सुधार लेते हैं और जिंदगी में खुश रहते हैं. आगरा का एक कपल ऐसा नहीं कर पाया और शादी के महज 40 दिन बाद मामला तलाक तक पहुंच गया. महिला अपने पति की गंदी आदत से बहुत परेशान थी और उसे सुधारने की कोशिश कर रही थी लेकिन जब सफल नहीं हुई तो अलग होने का फैसला कर लिया.

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के बाद महिला को पता चला कि उसका पति रोजाना स्नान नहीं करता है. वह सप्ताह में एक दिन गंगा जल से नहाता है. इससे उसके शरीर से दुर्गन्ध आती थीं. पत्नी ने उसे समझाने और संभालने की कोशिश की लेकिन वह तैयार नहीं हुआ. बताया गया कि 40 दिन में सिर्फ 6 दिन ही नहाया था.

नहाने को तैयार हुआ पति, पत्नी ने कर दिया इनकार

जानकारी के मुताबिक, महिला के परिजनों ने दहेज उत्पीडऩ की शिकायत दर्ज कराई और तलाक मांगा है. महिला पति का घर छोड़कर अपने माता-पिता के साथ चली गई है. वहीं जब पति को लगा कि मामला कंट्रोल से बाहर हो गया है तो वह नहाने और सफाई रखने के लिए तैयार हो गया लेकिन महिला ने फैसला कर लिया था कि अब वह उस शख्स के साथ नहीं रहेगी. पति-पत्नी की काउंसलिंग करवाई जा रही है कि जिससे दोनों का यह रिश्ता टूटने से बच जाए. माना जा रहा है कि महिला अपने पति के व्यवहार से बेहद नाराज दिखाई दी और अब वह किसी कीमत पर अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है.

ऐसा ही एक और मामला सामने आया था. इस मामले में एक महिला ने कुरकुरे और तीखी नमकीन ना लाने पर तलाक लेने की बात कहकर सनसनी मचा दी थी. महिला का कहना था कि उसका तीखा खाने का मन होता था, इसलिए वह कुरकुरे या तीखी नमकीन मांगती थी लेकिन पति लापरवाही करने लगा और फिर मामला तलाक तक पहुंच गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-