निर्दयी सौतेली मां : बिस्तर पर पेशाब करने की खौफनाक सजा, मां ने मासूम का मुंह चिमटे से दागा, प्राइवेट पार्ट जलाया

निर्दयी सौतेली मां : बिस्तर पर पेशाब करने की खौफनाक सजा, मां ने मासूम का मुंह चिमटे से दागा, प्राइवेट पार्ट जलाया

प्रेषित समय :16:56:47 PM / Mon, Sep 16th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

कोल्हापुर. महाराष्ट्र के कोल्हापुर में खौफनाक मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक मां ने अपनी 5 साल की बेटी के प्राइवेट पार्ट, हाथ, पैर और मुंह इसलिए गर्म चिमटे से जला दिए कि वह रोजाना बिस्तर पर यूरिन करती थी. पिता की शिकायत पर अब पुलिस ने इस मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीडि़त बच्ची का अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है.

आरोपी बच्ची की सौतेली मां है

जानकारी के अनुसार यह मामला कोल्हापुर के हटकनंगले तालुका का है. यहां कसारवाड़ी में पूजा शुभम मगरे अपनी 5 साल की बेटी समेत दो बच्चों और पति शुभम मगरे के साथ रहती है. बताया जा रहा है कि पूजा उसकी सौतेली बेटी है. आसपास के लोगों ने शुक्रवार को बच्ची के जोर-जोर से रोने की आवाज सुनाई दी. बच्ची लगातार रो रही थी और वह चुप नहीं हो रही थी. मौके पर पहुंचने पर पता चला कि बच्ची का शरीर कई जगह से जला हुआ है.

बच्ची को नहीं देती थी पीने को दूध

लोगों के घर पहुंचने पर पति ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस पूछताछ में पता चला कि बच्ची अक्सर बिस्तर पर पेशाब कर देती थी. इस बात पर पूजा उसे रोजाना मारती थी. आसपास के लोगों का आरोप है कि चूंकि वह उसकी सौतेली मां थी तो उसे बच्ची से ज्यादा लगाव नहीं था. वह अक्सर उसे मारती और पीने को दूध नहीं देती थी.

पुलिस कर रही जांच

पुलिस के अनुसार महिला ने बच्ची के रोने और उसके बिस्तर पर पेशाब करने से गुस्से में आकर गर्म चिमटे से उसके मुंह, प्राइवेट पार्ट्स और शरीर पर कई जगह जला दिया है. आरोपी के पति का बयान लेकर मामले में आगे की जांच की जा रही है. पुलिस के अनुसार पीडि़त के घर के आसपास लोगों से पूछताछ की जा रही है. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. महिला ने प्राथमिक जांच में बताया है कि उसने गुस्से में यह कदम उठा दिया, उसका मकसद बच्ची को जान से मारना नहीं था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-