एक बार चार्ज होकर 2 दिन चल चलता रहेगा ये दमदार ईयरबड्स

एक बार चार्ज होकर 2 दिन चल चलता रहेगा ये दमदार ईयरबड्स

प्रेषित समय :11:10:54 AM / Wed, Sep 18th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

वनप्लस ने भारत में अपना लेटेस्ट ऑडियो डिवाइस वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस ईयरबड की कीमत 2,299 रुपये रखी है, और ग्राहक इसे 20 सितंबर से खरीद सकेंगे. लेकिन अगर ग्राहक ICICI बैंक और वनकार्ड क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो इसपर 200 रुपये का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट मिल जाएगा. इसे अमेज़न, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन उपलब्ध कराया जा रहा है. इसे हार्मोनिक ग्रे और मेलोडिक व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा.

इस नए ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरफोन की सबसे खास बात इसकी बैटरी है, जिसे लेकर दावा किया गया है कि हर चार्ज पर ये 43 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है. वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 32dB तक एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) के साथ आता है. ANC में दो मोड हैं, जिनमें ट्रांसपेरेन्सी और नॉइस रिडक्शन शामिल है. इस ईयरबड्स को IP55 रेटिंग मिलती है, जो इसे धूल और पानी से बचाता है.

एआई-बेस्ड एल्गोरिदम का इस्तेमाल करके वनप्लस का ये ईयरबड्स बेहतर फोन कॉल एक्सपीरिएंस देगा. वनप्लस का दावा है कि बड्स अनचाहे साउंड को ट्यून करने में सक्षम हैं. वनप्लस AI क्लियर कॉल्स फीचर की भी पुष्टि कर रहा है, जो एक एडवांस डुअल-माइक सिस्टम के साथ आता है. पावर के लिए ये ईयरबड्स 58mAh बैटरी से लैस होते हैं, जबकि चार्जिंग केस में 440mAh की बैटरी मिलती है, जिसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलता है.

दावा किया गया है कि वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन डिसेबल के साथ एक बार चार्ज करने पर 12 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक प्रदान करता है, और चार्जिंग केस के साथ जोड़े जाने पर कुल सुनने का समय 43 घंटे मिलेगा. इसके अलावा फास्ट चार्जिंग से सिर्फ 10 मिनट के चार्ज के बाद 11 घंटे का प्लेबैक प्रदान करती है. इसमें डुअल कनेक्शन फीचर भी है, जिससे एक ईयरबड्स को दो डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकेगा.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-