सत्ता के सितारे: आतिशी की राह आसान नहीं है!

सत्ता के सितारे: आतिशी की राह आसान नहीं है!

प्रेषित समय :21:18:55 PM / Sat, Sep 21st, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

प्रदीप द्विवेदी
आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने शनिवार, 21 सितंबर 2024 को दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, लेकिन उनकी सियासी राह इतनी आसान नहीं है, उनकी प्रचलित कुंडली पर भरोसा करें तो- अगले विधानसभा चुनाव तक समय कई बार रंग बदलेगा, समय.... खट्टा-मीठा तो कभी कड़वा एहसास करवाएगा!
अभी मंगल की महादशा में गुरु की अंतरदशा ने 19 मार्च 2024 से आतिशी की सियासी ताकत लगातार बढ़ाई है और यह समय 25 फरवरी 2025 तक जारी रहेगा, लेकिन वर्षफल उतना अच्छा नहीं है, लिहाजा समय-समय पर कभी खुशी, कभी गम के मुद्दे सामने आते रहेंगे.
इस साल 16 दिसंबर 2024 तक का समय कामयाबी का परचम लहराएगा, परन्तु पर्दे के पीछे विरोधी सक्रिय रहेंगे, जिसके प्रतिष्ठा को प्रभावित करनेवाले परिणाम 16 दिसंबर 2024 से 3 जनवरी 2025 के बीच आ सकते हैं.
इसके बाद समय में सुधार तो होगा, परन्तु विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की सत्ता में वापसी करवाना बहुत मुश्किल होगा!
Atishi @AtishiAAP
दिल्लीवालों के बेटे और सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री @ArvindKejriwal जी का धन्यवाद जिन्होंने मुझे 2 करोड़ दिल्लीवासियों की सेवा करने की जिम्मेदारी सौंपी है.
अरविंद केजरीवाल जी ने आम आदमी का संघर्ष समझा और शानदार शिक्षा-स्वास्थ्य सुविधाएं, फ्री बिजली सहित तमाम सुविधाओं के साथ पिछले 10 सालों में दिल्ली की तस्वीर बदल दी.
अरविंद केजरीवाल जी आज दिल्ली के मुख्यमंत्री नहीं है, ये हमारे लिए बहुत भावुक क्षण है. लेकिन आगामी चुनाव में हमारा एक ही उद्देश्य है- अरविंद केजरीवाल जी को दोबारा दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाना.
साथ ही इन 4 महीनों में अरविंद केजरीवाल जी के मार्गदर्शन में अब दिल्लीवालों के हर वो काम होंगे जिसे भाजपा ने अपने षड्यंत्रों से रोक रखा था. अरविंद केजरीवाल जी अब जेल से बाहर है और भाजपा का कोई षड्यंत्र कामयाब नहीं होने देंगे!
https://x.com/i/broadcasts/1LyxBglBZjWKN
अरविंद केजरीवाल के लिए 2025 के पूर्वार्ध तक का समय अच्छा, उत्तरार्ध के बाद सियासी संकट गहराएगा!
https://palpalindia.com/2024/09/15/Pal-pal-India-Arvind-Kejriwal-had-said-for-2023-political-crisis-will-deepen-from-the-latter-half.html

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-