JABALPUR: गर्लफ्रेंड के साथ घूमने निकले युवक की नदी में मिली लाश, परिजनों ने थाना में किया प्रदर्शन, कहा लड़की ने कराई है हत्या..!

JABALPUR: गर्लफ्रेंड के साथ घूमने निकले युवक की नदी में मिली लाश, परिजनों ने थाना में किया प्रदर्शन, कहा लड़की ने कराई है हत्या..!

प्रेषित समय :20:27:33 PM / Mon, Sep 23rd, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर के शीतलामाई घमापुर क्षेत्र के युवक राहुल की लाश जमतरा पुल के पास नदी में उतराती मिली है. राहुल की लाश मिलने के बाद परिजन आक्रोशित हो गए, जिन्होने आज घमापुर थाना में प्रदर्शन कर आरोप लगाए कि राहुल चौधरी शनिवार को दोपहर गर्लफे्रंड के साथ घूमने गया था. इसके बाद उसका कहीं पता नहीं चल सका और फिर नदी में लाश उतराते मिली है. परिजनों ने आरोप लगाया कि गर्लफे्रंड ने ही राहुल की हत्या कराई है.

परिजनों व स्थानीय लोगों ने थाना घमापुर के समक्ष प्रदर्शन करते हुए कहा कि राहुल चौधरी गंजीपुरा स्थित एक कपड़े की दुकान में 12 सालों से काम कर रहा हैए पास में ही लड़की भी जॉब करती थीए जिससे कि उसका सात साल से अफेयर चल रहा है. राहुल लड़की से शादी करना चाहता था लेकिन परिवार वाले तैयार नहीं थे, यहां तक कि युवती भी एक साल बाद शादी करने की बात कह रही थी. दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद भी हुआ था. यहां तक कि राहुल ने युवती के परिजनों से कहा था कि 7 साल से सबको पता है कि हमारा अफेयर चल रहा है. उस समय किसी कोई आपत्ति नहीं हुई है अब शादी से इंकार किया जा रहा है. इसके बाद युवती के मामा ने राहुल के साथ मारपीट तक कर दी थी. इसके बाद दोनों की मुलाकात हुई और राहुल अपनी गर्लफे्रंड के साथ घूमने के लिए गया फिर लौटकर नहीं आया. इसके बाद खबर मिली कि राहुल ने आत्महत्या कर ली है. जिसपर परिजनों ने पुलिस को खबर दी, पुलिस ने जमतरा पुल के पास राहुल की तलाश शुरु कर दी. रविवार की शाम को राहुल का शव जमतरा पुल से करीब एक किलोमीटर दूर भटौली घाट पर उतराता मिला7 पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया. वहीं शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया. राहुल को मृत हालत में देख परिजन व स्थानीय लोग आगबबूला हो गए. जिन्होने आज घमापुर थाना का घेराव कर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने आरोप लगाए कि राहुल की गर्लफेे्रंड साथ में गई थी. राहुल की पीट-पीटकर हत्या की गई इसके बाद लाश को पुल से नदी में फेंक दिया गया है. उसी ने राहुल की हत्या कराई है. उसके साथ युवती के मामा ने मारपीट की है, पुलिस को राहुल के मोबाइल फोन में मैसेज भी मिली है जिसमें दोनों के बीच विवाद भी हुआ है. युवती के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर पूछताछ की जाए कि राहुल को मारने में और कौन-कौन लोग शामिल है. परिजनों ने यह भी आरोप लगाए है कि राहुल के एक हाथ में रुमाल भी बंधा मिला है. घमापुर थाना का घेराव व प्रदर्शन की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे. जिन्होने परिजनों को आश्वासन दिया कि मामले की जांच कर दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में जो आरोप लगाए गए है उसके तहत युवती व उसके परिजनों से भी पूछताछ की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-