OMG: बॉयफ्रेंड ने लड़की को मारा बालकनी में दफनाया, 16 साल बाद एक छेद से हुआ खुलासा

OMG: बॉयफ्रेंड ने लड़की को मारा बालकनी में दफनाया, 16 साल बाद एक छेद से हुआ खुलासा

प्रेषित समय :16:40:14 PM / Tue, Sep 24th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

सिओल. कहते हैं आदमी कितनी भी सतर्कता से अपराध कर ले और यह सोचे कि वह कभी पकड़ा नहीं जाएगा, यह उसकी गलतफहमी हो सकती है. ऐसा ही एक मामला साउथ कोरिया में सामने आया, जब एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को मारकर बालकनी में ही दफना दिया. 16 साल बाद एक छोटी सी समस्या के चलते इस हत्याकांड का खुलासा हुआ है.

दरअसल फ्लैट में पानी की सप्लाई रुक गई थी तो मालिक ने प्लंबर को बुलाया. प्लंबर ने दीवार पर छेद किया तो उसे सूटकेस नजर आ गया. बॉडी मिलने पर मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने फोरेंसिक साइंस की मदद से युवती की पहचान की गई. आरोपी फ्लैट छोड़कर जा चुका था. पुलिस ने न केवल उसकी पहचान की बल्कि उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

मामूली बात पर हुआ था झगड़ा

ये पूरा मामला साउथ कोरिया का है. पुलिस के अनुसार हत्यारा पहले भी ड्रग्स के एक मामले में पकड़ा जा चुका है. जब युवती की हत्या हुई तो वह 30 साल की थी. 50 वर्षीय हत्यारा अब सलाखों के पीछे है और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. छानबीन में उसने पुलिस को बताया कि घटना के दिन अक्टूबर 2008 में उसका अपनी गर्लफ्रेंड से किसी मामूली बात पर झगड़ा हुआ. बहस होने के बाद गुस्से में उसने किसी नुकीली चीज से उस पर हमला किया और उसकी अधिक खून बहने से मौत हो गई.

ईंट की दीवार बनाई फिर बाहर से कर दिया पेंट

वारदात के दिन युवती ने कुछ देर तड़पने के बाद दम तोड़ दिया था. इससे हत्यारा डर गया, उसे कुछ नहीं सूझा तो पहले उसने लाश को सूटकेस में डाला. फिर ईंट और सीमेंट लेकर आया. इसके बाद बालकनी की रूफ में स्थित खाली जगह में सूटकेस डालकर बाहर से दीवार बनाकर सीमेंट लगा दिया. उसने बाहर से दीवार पर बाहर से पेंट कर दिया, जिससे किसी को पता न चले. पुलिस के अनुसार इस बालकनी का रास्ता केवल बेडरूम से जाता था, जिससे यहां कोई जाता भी नहीं था. लेकिन हाल ही में फ्लैट में पानी की सप्लाई बंद हो गई, जिसके बाद प्लंबर को बुलाया गया और ये पूरा मामला परत दर परत खुल गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-