हरियाणा में राहुल ने कहा, भाजपा ने एथलीट्स खत्म किए, महिला पहलवानों से सेक्शुअल हैरेसमेंट करने वालों को बचाया..!

हरियाणा में राहुल ने कहा, भाजपा ने एथलीट्स खत्म किए, महिला पहलवानों से सेक्शुअल हैरेसमेंट करने वालों को बचाया..!

प्रेषित समय :15:30:51 PM / Thu, Sep 26th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

करनाल. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने करनाल के असंध में एक रैली को संबोधित करते कहा कि भाजपा ने एथलीट्स खत्म कर दिए. महिला पहलवानों से सेक्शुअल हैरेसमेंट करने वालों को बचाया. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान की सरकार चलाने वाले 90 लोग हैं. उसमें सिर्फ 3 दलित हैं जबकि 45 होने चाहिए. ये लड़ाई हरियाणा नहीं बल्कि हिंदुस्तान और संविधान को बचाने की है. भाजपा ने सारी संस्थाओं को आरएसएस के हवाले कर दिया, पूरा कंट्रोल नागपुर का है.

राहुल गांधी ने आगे कहा कि भाजपा के 10-15 लोग चाइना का माल बेचना चाहते हैं. देश में कुछ बनाना नहीं चाहते. उन्होंने हरियाणा में 2 लाख सरकारी नौकरी देने का वादा किया. इस रैली में राहुल गांधी भूपेंद्र हुड्डा और कुमारी सैलजा को एकसाथ मंच पर लेकर आए. टिकट बंटवारे में अनदेखी और हुड्डा समर्थकों के कथित जातिसूचक शब्द कहे जाने से सैलजा नाराज चल रहीं थीं. राहुल गांधी की अब दूसरी रैली थोड़ी देर में हिसार के बरवाला में होगी. कांग्रेस नेता ने कहा कि आपको मेरी जहां भी जरूरत होगी मैं हू. राहुल गांधी ने कहा हम सिर्फ ये कह रहे हैं कि इस देश में आदिवासी कितने हैं, दलित कितने हैं, पिछड़े कितने हैं. कभी आरएसएस कहती है कि जातिगत जनगणना होनी चाहिए कभी कहती है कि नहीं. सच्चाई यह है कि 90 प्रतिशत लोगों के पास कुछ है नहीं. सिर्फ 250 लोगों के पास ही पैसा है. कॉर्पोरेट इंडिया में हिंदुस्तान का एक भी व्यक्ति नहीं है. सिलेक्टेड लोग हैं. अडानी का बिजनेस है. हजारों बिजनेस उससे कनेक्टेड हैं. फैमिली बिजनेस है. सारी की सारी संस्थाओं को आरएसएस के हवाले कर दिया गया है, पूरा कंट्रोल नागपुर का है. उसमें हिंदुस्तान के 90 प्रतिशत लोगों के लिए कोई जगह नहीं है. आप लिस्ट निकालिए. उसमें न आपको एक ओबीसी मिलेगा, न दलित मिलेगा, न आदिवासी मिलेगा. ये खोखला कर रहे हैं देश को. इलेक्शन कमीशन में अपने लोग.  बाकी हिंदुस्तान के लिए कुछ नहीं. इसलिए हमने जातिगत जनगणना की बात की. कांग्रेस नेता ने कहा कि मैं आपको शुरुआत की बात कर रहा हूं कि पहला कदम महिलाओं को 2000 रुपए हर महीने, 500 रुपए में गैस सिलेंडर, दूसरा कदम 2 लाख सरकारी नौकरी और किसानों को एमएसपी गारंटी हरियाणा की सरकार देगी. जो आपके बीमा का पैसा है, वह आपको एक दम मिलेगा. गरीबों के लिए घर, सौ गज के प्लॉट और साढ़े तीन लाख रुपए घर बनाने के लिए देंगे. तीन सौ यूनिट फ्री में देंगे.

करोड़पतियों को कर्ज माफ किया, आपके के लिए जीएसटी, नोटबंदी-

राहुल गांधी ने यह भी कहा कि इनकी सारी प्लानिंग 10-15 लोगों के लिए होती है. आपका कर्जा माफ नहीं होगा लेकिन अपने दोस्तों का लाखों करोड़ रुपया माफ हो जाएगा. यहां हो क्या रहा है. हरियाणा में ड्रग प्रॉब्लम है, गुजरात में अडानी के पोर्ट में हजारों किलो ड्रग्स पाया जाता है, क्या किसी को सजा हुई. एयरपोर्ट उनको चले जाते हैं, पोर्ट चले जाते हैं, मोबाइल फोन चलाओ पैसा उनकी जेब में चला जाता है. आपके लिए गलत जीएसटी, नोट बंदी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-