TVS ने घटा दी Ronin की कीमत, बस 1.35 लाख में ले जाएं घर

TVS ने घटा दी Ronin की कीमत, बस 1.35 लाख में ले जाएं घर

प्रेषित समय :10:11:46 AM / Thu, Sep 26th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

नई दिल्ली. देश में फेस्टिव सीजन अब शुरू होने को है और वाहन कंपनियों ने इसकी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. इसी बीच TVS मोटर ने नए ग्राहकों के लिए जबरदस्त ऑफर की घोषणा कर दी है. कंपनी ने अपनी मॉडर्न रेट्रो बाइक Ronin के बेस वैरिएंट की कीमत में 15,000 रुपये की कटौती कर दी है. Ronin के इस बेस वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत अब 1.35 लाख रुपये से शुरू होती है.

टीवीएस राॅनिन 4 वैरिएंट में उपलब्ध है – एसएस, डीएस, टीडी और टीडी स्पेशल एडिशन. चारों में से, केवल बेस एसएस वैरिएंट की कीमत में कमी की गई है. यह कीमत कटौती राॅनिन एसएस को और भी अधिक आकर्षक बनाती है, खासकर यह देखते हुए कि लाइनअप में अगला वैरिएंट, डीएस है जिसकी कीमत 1.57 लाख रुपये से शुरू होती है.

अगर राइवल्स की बात करें तो टीवीएस राॅनिन को रॉयल एनफील्ड हंटर 350 से कड़ी टक्कर मिल रही है. कीमत में कटौती से यह साफ़ है कि कंपनी इस बाइक को ग्राहकों के लिए अधिक किफायती बनाना चाहती है ताकि हंटर 350 के मुकाबले में Ronin की बिक्री बढ़ सके. की मूल्य संशोधन के साथ, टीवीएस निश्चित रूप से अपने शोरूम में हंटर 350 के कुछ संभावित खरीदारों को लुभाने की उम्मीद करेगी.

TVS राॅनिन की बात करें तो इसमें एयर/ऑयल-कूल्ड, 225.9cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है जो 7,750rpm पर 20.4hp और 3,750rpm पर 19.93 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इस मोटर में स्लिप-एंड-असिस्ट क्लच के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स है. बाइक में 14 लीटर के फ्यूल टैंक के साथ, रोनिन का वजन 160 किलोग्राम है. इसके बेस SS वैरिएंट में भी पूरी तरह से डिजिटल डिस्प्ले, ऑल-एलईडी लाइटिंग, एडजस्टेबल ब्रेक और क्लच लीवर और यूएसडी फोर्क जैसे फीचर्स मिलते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-