MP: इंदौर के बाजार में तंग कपड़े पहनकर निकली लड़की, वायरल हुआ वीडिया, भड़के कैलाश विजयवर्गीय, कहा इससे इंदौर की छबि खराब हुई

इंदौर के बाजार में तंग कपड़े पहनकर निकली लड़की, वायरल हुआ वीडिया

प्रेषित समय :20:03:31 PM / Thu, Sep 26th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पलपल संवाददाता, इंदौर. इंदौर में एक महिला के छोटे कपड़े पहने हुए वीडियो के वायरल होने के एक दिन बाद मध्य प्रदेश के मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने इस पोशाक की निंदा की है. उन्होने कहा कि इससे शहर की छवि खराब हुई है. श्री विजयवर्गीय ने चेतावनी दी कि इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उनकी टिप्पणियों की विपक्ष ने तीखी आलोचना की. कांग्रेस ने सवाल किया कि आप कौन होते हैं यह तय करने वाले कि एक महिला को क्या पहनना चाहिए.

एक लड़की केवल ब्रा पहनकर इंदौर के प्रसिद्ध मार्केट में चली गई, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. मशहूर मेघदूत चाट चौपाटी व 56 दुकान चाट चौपाटी पर शूट किए गए वीडियो को पब्लिक रिएक्शन शीर्षक से शेयर किया गया. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने इसकी तीखी आलोचना की. स्वयं को दुबई निवासी बताने वाली युवती ने अपने किए के लिए माफ़ी मांगी. हिंदी में दिए गए एक भावुक बयान में उसने गहरा खेद व्यक्त किया और आलोचना के बाद आत्महत्या के विचार का उल्लेख किया. लड़की के खिलाफ 10 थानों में शिकायत दर्ज कराई गई. वहीं बढ़ते विवाद के बीच युवती ने इंदौर की जनता से माफी मांगी है. उसने कहा कि मुझसे गलती हुई है, मुझे माफ कर दीजिए. वहीं इस मामले पर इंदौर पुलिस कंफ्यूज हो गई है. वो इस मामले में कानूनी सलाह ले रही है कि किस धारा में मामला दर्ज किया जाए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-