घनघोर कलयुग: बुजुर्ग ने गाय की बछिया से किया दुष्कर्म, नग्न हालत में पकड़ाया दरिंदा

घनघोर कलयुग: बुजुर्ग ने गाय की बछिया से किया दुष्कर्म

प्रेषित समय :20:13:09 PM / Fri, Sep 27th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

ग्वालियर. मध्य प्रदेश में अब तक बच्चियां और युवतियां दरिंदगी का शिकार हो रही थीं. लेकिन अब बेजुबान भी उनकी हवस का शिकार हो रहे हैं. इसी से जुड़ा ताजा मामला सामने आया है ग्वालियर से, जहां एक वहशी बुजुर्ग ने गाय की बछिया से दुष्कर्म किया. आरोपी को गौ सेवकों ने नग्न हालत में पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.    

दरअसल, यह पूरा मामला एग्रीकल्चर कॉलेज के पास रेलवे लाइन का है. जहां एक सुनसान नाले की आड़ में पप्पू अहिरवार नाम के अधेड़ ने 6 महीने की बछिया के साथ कुकर्म किया. मौके से गुजर रहे एक गौ सेवक ने उसे नग्न हालत में गंदा काम करते हुए देखा. जिसके बाद मौके पर बड़ी संख्या में गौ सेवक पहुंचे और उन्होंने आरोपी पप्पू अहिरवार को गोला का मंदिर थाना पुलिस के हवाले कर दिया.

आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

लिखित शिकायती आवेदन पर आरोपी पप्पू अहिरवार के खिलाफ FIR दर्ज हो गई. है. पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की धारा 196 (1)(सी) के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी.

यूपी के झांसी का रहने वाला है आरोपी

पुलिस पूछताछ में आरोपी की पहचान मूलत: झांसी उत्तर प्रदेश के रहने वाले के रूप में हुई है. वह यहां एग्रीकल्चर कॉलेज के पास रह रहा था. आरोपी पप्पू अहिरवार की इस करतूत को लेकर गौ सेवक और हिन्दू संगठनों में भारी आक्रोश देखने मिल रहा है. ्रएएसपी निरंजन शर्मा का कहना है कि आरोपी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उससे पूछताछ की जा रही है. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-