Bihar: BJP के पूर्व विधायक और बेटे को मारी गोली, शराब माफिया ने करवाया जानलेवा हमला

Bihar: BJP के पूर्व विधायक और बेटे को मारी गोली

प्रेषित समय :16:25:12 PM / Sat, Sep 28th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक ललन कुंवर और उनके बेटे अनुराग प्रताप पर जानलेवा हमला हुआ है. उन पर फायरिंग की गई. घटना तेघरा थाना क्षेत्र के पिढ़ौली गांव की है. सूत्रों की मानें तो इस फायरिंग के पीछे हाल ही में जेल से निकला शराब माफिया सौरभ कुमार का हाथ है.

उसने पहले पूर्व विधायक के बेटे और मुखिया अनुराग प्रताप को धमकी दी. फिर जब पिता-पुत्र उसके यहां बात करने गए तो जानलेवा हमला कर दिया. गनीमत ये रही कि इस घटना में पिता-पुत्र बाल-बाल बच गए. फिलहाल मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है.

चार दिन पहले ही जेल से निकला सौरभ

बताया जा रहा है कि सौरभ कुमार शराब मामले में चार दिन पहले ही जेल से बाहर निकला है. शनिवार को सुबह उसने अनुराग प्रताप को फोन किया. उसने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी. फिर कहा कि तुम लोगों ने ही पुलिस से उसकी शराब पकड़वाई है. तुम्हें इसका अंजाम भुगतना होगा.

पिता-पुत्र पर की फायरिंग

इस फोन कॉल के बाद मुखिया अनुराग प्रताप बाइक से सौरभ कुमार के यहां पहुंच गए. अनुराग को यहां सौरभ की मां मिलीं, जिनसे बातचीत करनी शुरू कर दी. तभी अनुराग के पिता पूर्व विधायक ललन कुंवर भी शराब माफिया के घर पहुंच गए. मुखिया का आरोप है कि जब वे सौरभ की मां से बात कर रहे थे, तभी शराब माफिया पहुंचा और हथियार से फायरिंग कर दी. इस दौरान उसके साथ तीन अन्य बदमाश भी थे.

बॉडीगार्ड ने दी चेतावनी तो भागे बदमाश

जानकारी के अनुसार, सभी बदमाशों के पास हथियार थे और उन्होंने टार्गेट करके फायरिंग की. तभी पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड ने पिस्तौल तानकर चेतावनी दी, जिसके बाद सभी बदमाश फरार हो गए. घटना की सूचना तेघरा थाना पुलिस और डीएसपी को दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल की. इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-