निर्मला सीतारमण.... महादशा अच्छी, गोचर उलझानेवाला, 5 अक्टूबर से 2 दिसंबर तक का समय सवालिया निशान?

निर्मला सीतारमण.... महादशा अच्छी, गोचर उलझानेवाला

प्रेषित समय :21:41:53 PM / Mon, Sep 30th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

प्रदीप द्विवेदी (एस्ट्रो पॉलिटिकल एनालिसिस)
देश की वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण की प्रचलित कुंडली पर भरोसा करें तो.... उनके कर्म से भाग्य ज्यादा ताकतवर है, लिहाजा.... उनके गुप्त विरोधी कितने ही ताकतवर हों, निर्मला सीतारमण कर्म के मोर्चे पर भले ही नाकामयाब रहें, लेकिन भाग्य के दम पर आगे बढ़ती रहेंगी!
अलबत्ता.... वर्षफल और गोचर का खराब समय उन्हें तगड़े सियासी झटके भी देगा?
खबर है कि.... कर्नाटक हाईकोर्ट ने सोमवार को वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण सहित कई बीजेपी नेताओं के खिलाफ, चुनावी बांड योजना (जो अब रद्द कर दी गई है) से जुड़े एक मामले में कथित अनियमितताओं को लेकर आगे की जांच पर रोक लगा दी है.
खबरों की मानें तो.... न्यायमूर्ति एम. नागप्रसन्ना ने बीजेपी नेता नलिन कुमार की ओर से दायर याचिका पर अंतरिम आदेश पारित किया, जिसमें उन्होंने उस एफआईआर को चुनौती दी है, जिसमें उन्हें आरोपित बनाया गया है, अब इस मामले की अगली सुनवाई 22 अक्टूबर 2024 को होगी.
उल्लेखनीय है कि.... इस योजना से संबंधित शिकायत के बाद, विशेष अदालत के निर्देश पर शनिवार को सीतारमण और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.
निर्मला सीतारमण का वर्षफल अच्छा है लेकिन.... इस साल 5 अक्टूबर से 2 दिसंबर 2024 तक का समय सवालिया निशान है?
यही नहीं, वर्ष 2025-26 और 2026-27 सियासी समस्याएं बढ़ानेवाले रहेंगे.
इसके अलावा शनि का गोचर भी निर्मला सीतारमण की परेशानियां बढ़ानेवाला है.
निर्मला सीतारमण के अगले पांच वर्षों पर नजर डालें तो....
* वर्षफल- 2024-25 : बेहतर समय, लेकिन शनि का गोचर परेशानी का सबब, कामयाबी 50 प्रतिशत तक, 23 जनवरी से 13 फरवरी 2025 तक का समय एक बार फिर उलझा सकता है, तो.... 15 अप्रैल से 3 मई 2025 का समय प्रतिष्ठा के लिए अनुकुल नहीं है, पारिवारिक मोर्चे पर भी सतर्क रहना होगा.
* वर्षफल- 2025-26 : 18 अगस्त 2025 से कठिन समय शुरू हो रहा हे, जो करीब दो वर्ष रहेगा. यह समय सियासी तनाव दे सकता है, तो पदहानि भी संभव है, कामयाबी 40 प्रतिशत तक संभव है.
* वर्षफल- 2026-27 : यह समय स्वयं की और परिवारजन की सेहत को लेकर सवालिया निशान बना है, इसके अलावा विरोधियों को प्रशासनिक सहयोग मिलने के कारण सियासी तनाव बढ़ानेवाला रहने की आशंका है, कामयाबी 35 प्रतिशत तक मिल सकती है.
* वर्षफल- 2027-28 : इस दौरान सियासी राहत की उम्मीद रख सकते हैं, कानूनी लड़ाइयों में कामयाबी नजर आ सकती है, तो सेहत में भी सुधार की संभावना है, कामयाबी 45 प्रतिशत तक पहुंच सकती है.
* वर्षफल- 2028-29 : यह समय भी बेहतर रहेगा, विरोधियों को मात देने की उम्मीद बनेगी, तो.... परेशानियों का अंत होता नजर आएगा, लेकिन कामयाबी 50 प्रतिशत तक ही मिलेगी.
अलबत्ता.... इन पांच वर्षों में, खासकर 2027-28 से निर्मला सीतारमण के प्रमुख समर्थक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सियासी परेशानियां बढ़ने के कारण, निर्मला सीतारमण के लिए भी सियासी दिक्कतें बढ़ेंगी!
चुनावी बॉन्ड से जबरन वसूली.... वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के खिलाफ कोर्ट का एफआईआर दर्ज करने का आदेश!

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-