जबलपुर में हादसा: बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, महिला की मौके पर मौत, पति सहित तीन घायल

जबलपुर में हादसा: बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर

प्रेषित समय :17:40:50 PM / Fri, Oct 4th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

जबलपुर. एमपी के जबलपुर में दो तेज रफ्तार बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई, इस घटना में एक महिला की जहां मौके पर ही मौत हो गई है, तो वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल है, जिन्हें इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है. घटना कोतवाली थाना के एकता चौक के पास की है.

जानकारी मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए भर्ती करवाया. घटना शुक्रवार 4 अक्टूबर की सुबह की बताई जा रही है, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इस एक्सीडेंट में श्री प्यासी नाम की महिला ने दम तोड़ दिया है, जबकि उनके पति भी घायल हुए है. पुलिस ने दोनों बाइक जब्त कर जांच शुरु कर दी है.

जानकारी के मुताबिक घमापुर निवासी अतुल प्यासी ( 43) जो कि प्राइवेट जॉब करते है, अपनी पत्नी श्री प्यासी (40) के साथ जानकी नगर तरफ जा रहे थे, जैसे ही उनकी बाइक एकता चौक के पास पहुंची, तभी सामने से आ रही बाइक जिसमें कि राजकुमार और नितिन नाम के लड़के बैठे हुए थे. दोनों ही बाइक की टक्कर इतनी तेज थी कि चारों बाइक सवार काफी दूर तक घसीटते चले गए. इस घटना की सीसीटीवी वीडियो भी अब सामने आया है. सुबह टाइम जब सड़क खाली थी, उस दौरान जैसे ही अतुल अपनी पत्नी के साथ रोड क्रॉस कर रहे थे, उसी दौरान तेज रफ्तार बाइक चलाते हुए राजकुमार नाम के व्यक्ति ने टक्कर मार दी. एक्सीडेंट में श्री प्यासी के सिर पर गंभीर चोट आई, जिसके चलते मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया.

जैसे-तैसे अतुल उठा और अपनी पत्नी के पास पहुंचकर देखा तो उनके सिर से खून बह रहा था, और उनकी मौत हो चुकी थी. स्थानीय लोगों ने तुरंत ही कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी. मौके पर सीएसपी रितेश शिव सहित कोतवाली टीआई भी पहुंच गए और घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए, जबकि मृत श्री प्यासी के शव का पंचनामा करवाने के बाद पीएम के लिए मेडिकल कालेज भेजकर आरोपी बाइक चालक राजकुमार के खिलाफ लापरवाही पूर्ण बाइक चलाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सीएसपी के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि राजकुमार की बाइक तेज रफ्तार में थी. राजकुमार के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है वही मामले की जांच जारी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-