JABALPUR: छात्र की हत्या से गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे पर किया जाम, शव लेकर स्कूल में घुसे, घबराए टीचरों ने स्वयं को कमरे में बंद कर बचाई जान

JABALPUR: छात्र की हत्या से गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे पर किया जाम

प्रेषित समय :20:58:45 PM / Sat, Oct 5th, 2024
Reporter : पलपल रिपोर्टर

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में नटवारा (शहपुरा) स्थित शासकीय स्कूल में हुई 9वीं कक्षा के छात्र की हत्या से गुस्साए ग्रामीणों ने शव रखकर जबलपुर-भोपाल राजमार्ग पर जाम कर दिया. दो घंटे तक तक चले धरना-प्रदर्शन करने के बाद ग्रामीण नटवारा शासकीय स्कूल पहुंच गए. यहां पर भी जमकर हंगामा कर टीचरों को घेर लिया. ग्रामीणों के गुस्से को देख टीचरों ने भागकर स्वयं को कमरे में बंद कर लिया. ग्रामीणों के प्रदर्शन की खबर मिलते ही एडीएम नाथूराम गौड़ व एएसपी समर वर्मा बल सहित मौके पर पहुंच गए थे.

बताया गया है कि नटवारा (शहपुरा) स्थित शासकीय स्कूल में 9 वीं कक्षा का छात्र रोहित घर से पैदल स्कूल जा रहा था. इस दौरान आरोपी छात्र आया और रोहित के गले में हाथ डालकर स्कूल की दीवार के पास ले गया. यहां पर चाकू निकालकर हमला कर दिया, जिससे शरीर पर गंभीर चोटें आने से गिर गया. वहीं आसपास के लोगों ने देखा तो दौड़कर नाबालिग को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. गंभीर रुप से घायल रोहित को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर रोहित की शुक्रवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस को पूछताछ में जानकारी लगी कि रोहित बीते चार दिन से स्कूल नहीं आ रहा था, गुरुवार को स्कूल आया और हादसा हो गया. हादसे की खबर मिलते ही रोहित के माता-पिता भी पुणे से आ गए, जिन्होने रोहित को देखा तो फूट-फूटकर रोए. पिता का कहना था तीन माह पहले ही रोहित मिलकर जबलपुर आया था. घटना वाले दिन भी बेटे रोहित से फोन पर बात हुई थी. उसने कहा था अच्छे है.

रोहित घर से पैदल ही शहपुरा मोड़ तक आता था. रोहित की हत्या से गुस्साए ग्रामीणों ने आज जबलपुर-भोपाल राजमार्ग पर शव रखकर जाम कर दिया, करीब दो घंटे तक ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया है. इसके बाद स्कूल लेकर पहुंच गए, यहां पर जमकर हंगामा किया. ग्रामीणों की भीड़ देखकर टीचर घबराकर अपने कमरों में चले गए, जिन्हे देख कुछ ग्रामीण कमरों की ओर दौड़ गए, यहां पर उन्होने दरवाजा तोडऩे की कोशिश की. हालांकि पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा समझाइश देने के बाद ग्रामीण शांत हो गए थे. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-